Categories
Other

भारतीय खिलाड़ी युजवेंद्र चहल जल्द बनने वाले हैं दूल्हा!

भरतीय टीम इंडिया के फिरकी गेंदबाज युजवेंद्र चहल टी-20 में एक खास कीर्तिमान रच सकते हैं. चहल इस मैच में एक विकेट चटकाते ही भारत के लिए टी-20 इंटरनेशनल में सर्वाधिक विकेट लेने वाले गेंदबाज बन जाएंगे. लेकिन आज हम आपको बताने वाले है युजवेन्द्र चहल के जीवन में एक बहुत ही सुन्दर लड़की आई हैं. अब बात शादी तक भी आ चुकी हैं. आइये जानते हैं उस लड़की का नाम.

युजवेंद्र चहल ने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान इस बात का खुलासा किया है कि जल्द ही शादी के बंधन में बंध सकते हैं. वैसे तो युजवेंद्र चहल आजकल भारतीय क्रिकेट टीम में धमाल मचा रहे हैं. तीनों फॉर्मेट में चहल का प्रदर्शन बहुत ही शानदार रहा है. खबरों की मानें तो युजवेंद्र चहल आजकल मुंबई की एक बेहद खूबसूरत लड़की तनिष्का कपूर के साथ कई बार घूमते हुए नजर आ चुके हैं.

युजवेंद्र चहल तनिष्का कपूर को डेट कर रहे हैं. इन दोनों लोगों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो गई थी. एक इंटरव्यू के दौरान युजवेंद्र चहल ने आजतक के रिपोर्टर विक्रांत गुप्ता से कहा था कि, वह जल्द ही शादी के लिए कुर्ता सिलवाने वाले हैं. इसी इंटरव्यू से लोग अनुमान लगा रहे हैं कि जल्द ही युजवेंद्र चहल के घर शहनाई बज सकती है.

टीम इंडिया में इन दिनों प्यार का मौसम चल रहा है. क्रिसमस और नए साल पर टीम इंडिया के खिलाड़ी अपने अपने लव पार्टनर के साथ छुट्टियों को इंजॉय कर रहे हैं. हरफनमौला ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या की सगाई की तस्वीरों के बाद सोशल मीडिया पर विकेट कीपर ऋषभ पन्त और उनकी गर्लफ्रेंड की तस्वीरें वायरल हो रही है. अब युजवेन्द्र ने भी अपनी प्रेमिका के बारे में बता दिया हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *