Categories
News

सीएम योगी ने विकास दुबे को लेकर पुलिस अधिकारियों को कहा कि’जब तक मिल न जाये तब तक…’

उत्तर प्रदेश के कानपुर में हुई घ’टना को देखते हुए योगी आदित्यनाथ एक्शन मोड में आ गये हैं. उन्होंने कल पुलिस अधिकारीयों के साथ हाई लेवल मीटिंग की हैं. गैं’गस्टर विकास दुबे की ग्रि’फ्तारी न होने की वजह से नाराज योगी ने आदेश जारी कर दिया है कि भगोड़ा विकास दुबे को पकड़ा जाये जितनी जल्दी हो सके.

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पुलिस अधिकारीयों को दो टूक शब्दों में कहा कि जब तक विकास दुबे पकड़ा ना जाए तब तक अधिकारी मुख्यालय न लौटें. 4 दिन बीत जाने के बाद भी विकास दुबे का कोई सुराग नहीं मिल पाया हैं. लेकिन आये दिन इस मामले में नए नए खुलासे हो रहें है.

बता दें कि कानपुर में 8 पुलिसकर्मियों की ह’त्या कर भागे विकास दुबे की फिलहाल कोई जानकारी नहीं लग पाई है. गैंगस्टर की तलाश में 40 थानों की  पुलिस फोर्स, एसटीएफ और कई बड़े अधिकारी लगे हुए हैं. वहीं, सूत्रों के हवाले से खबर है कि विकास दुबे उत्तर प्रदेश की सीमाओं को पार कर बाहर भाग चुका है. यूपी पुलिस ने मध्य प्रदेश और राजस्थान पुलिस की मदद मांगी है. साथ ही बताया जा रहा है कि कानपुर कां’ड के बाद से विकास दुबे ने मोबाइल का इस्तेमाल नहीं किया है.

आ’रोपी विकास दुबे फ’रार चल रहा है. जिसको पकड़ने के लिए विकास दुबे के ऊपर इनाम की राशी को बढ़ा दिया गया हैं. विकास की खोज के लिए पुलिस ने अब उसके नाम के पोस्टर भी चस्पा करना शुरू कर दिया है. विकास दुबे के करीब लोगों से पूछताछ जारी हैं. इस के’स में पुलिस वाले भी मिले है. जिनकी पुष्टि कॉल डिटेल निकलने के बाद सामने आई हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *