Categories
Other

योगी आदित्यनाथ को ध’मकी देना पड़ा इस पुलिसकर्मी को भारी

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ कोरोना जैसी बिमारी को लेकर बड़े-बड़े कदम उठा रहें हैं. आये दिन अपने प्रदेशवासियों का ध्यान भी रख रहें हैं. योगी की कार्यशैली की तरीफ हर तरफ हो रही हैं. आज उत्तर प्रदेश के अंदर चाहे गरीब मजदूर हो सबका खाने पीने का ध्यान योगी सरकार रख रही हैं. दूसरी तरफ उत्तर प्रदेश के मुखिया योगी को मा’रने की ध’मकी दी जा रही हैं.

योगी आदित्यनाथ को सोशल मीडिया पर पर गो’ली मरने की ध’मकी दी जा रही हैं. एएसआई ने योगी को गो’ली से मारने कि ध’मकी दी हैं. जिसको यूपी की गाजीपुर पुलिस ने ग्रिफ्ता’र कर लिया हैं. ASI पर 24 अप्रैल को फेसबुक पर सीएम योगी आदित्यनाथ के खिला’फ अ’भद्र टिप्पणी करने का आ’रोप है. योगी को लेकर जब फेसबुक पर इस तरह की ध’मकी मिली. उसके बाद गाजीपुर एसपी डॉ ओमप्रकाश सिंह एक्शन में आ गए.

ओम प्रकाश ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया है कि ‘तनवीर खान गाजीपुर के दिलदारनगर क्षेत्र का रहने वाला है और बिहार के नालंदा में पुलिस विभाग में बतौर आरक्षी तैनात था. उस पर आरो’प है कि तनवीर खान ने 24 अप्रैल को अपने फेसबुक पेज पर यूपी सीएम के खि’लाफ रमजान में अजान के मामले को लेकर अभद्र टिप्पणी की थी.

इस अ’भद्र टिप्पणी को लेकर जब यूपी पुलिस को शिकायत मिली तो पुलिस ने इसे गंभीरता से लिया. उसके बाद यूपी पुलिस ने फेसबुक पर की गई पोस्ट की जांच-पड़ताल करना शूरु कर दिया है. जब आरो’पी की जांच की गई तो वो आरो’पी गाजीपुर का निकला. तनवीर खान की तलाश में यूपी पुलिस नालंदा पहुंची और स्थानीय पुलिस के सहयोग से उसे गिरफ्ता’र कर लिया गया है. पुलिस ने सोशल मीडिया में अ’भद्र टिप्पणी करने के आ’रोप में उस पर कई धारा’एं लगाई और फिलहाल इस शख्स को जे’ल भेज दिया है.

यूपी पुलिस ने लोगों को अगा’ह किया है कि लोग सोशल मीडिया पर इस तरह की गलत टिप्पणी करने से बचे. यूपी पुलिस ने कहा है कि ‘धार्मिक भावनाएं भ’ड़काने, किसी की गरिमा-अस्मिता के खि’लाफ पोस्ट करने पर यूपी पुलिस ऐसे लोगों के खि’लाफ सख्त का’र्रवाई करेगी. जो भी सामने आएगा उसको जे’ल भेजा जाएगा. इस तरह की हरकत करने वाले लोग बक्शे नही जाएगें.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *