Categories
Other

पुलिसकर्मियों को योगी सरकार का तोहफा, किया ये बड़ा ऐलान

को’रो’ना वाय’रस का प्र’कोप दिन पर दिन देश में बढ़ता ही जा रहा है. देश में को’रोना को रोकने के लिए केंद्र सरकार ने कई कदम उठाये हैं. को’रोना वाय’रस एक हद तक कण्ट्रोल में था. लेकिन कुछ जमा’तियों की वजह से आज देश और प्रदेशों में भी कोरोना बहुत बुरी तरह से फ़ैल चूका है. जिसको लेकर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पूरी तरह से प्रदेश का जायजा ले रहें हैं और हर प्रयास कर रहें अपने प्रदेशवासियों के लिए ताकि को’रोना से बचा जा सके.

उत्तर प्रदेश सरकार ने पुलिस कर्मियों का बीमा कराएगी. प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा है कि पुलिसकर्मियों का 50 लाख रुपये का बीमा कराया जायेगा, जल्द ही इस संबंध में आदेश जारी किए जाएंगे. शासन की ओर से इस संबंध में जानकारी दी गई है.वहीं, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मंगलवार को दिशा-निर्देश जारी किए. इसमें कहा गया कि प्रदेश के सभी जिलों में कोविड-19 की जांच के लिए कलेक्शन सेंटर स्थापित किए जाएंगे. जिन छह मंडलों में सरकारी मेडिकल कॉलेज नहीं है, उन सभी के मुख्यालयों पर टेस्टिंग लैब स्थापित की जाएंगी.

योगी ने मोदी को धन्यवाद करते कहा कि आज भारत सरकार के सहयोग से उत्तर प्रदेश में 10 टेस्टिंग लैब कार्य कर रही हैं. उन्होंने कहा कि सरकार ने प्रदेश में कोविड केयर फंड की स्थापना की है. जनप्रतिनिधियों के साथ-साथ समाज के विभिन्न तबकों का इसको व्यापक समर्थन मिल रहा है. इन सबको देखते हुए योगी अपने प्रदेश के पुलिसकर्मी और डॉक्टर का भी ध्यान पूरी तरह से रख रहें है. क्योकि इस टाइम ये लोग भगवान की तरह जनता कि मदद कर रहें है जो लोग कोरोना से पीड़ित हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *