Categories
Other

मैच जीतने के बाद भारतीय टीम ने वेस्टइंडीज टीम के साथ ड्रेसिंग रूम में जो किया वो देखने लायक हैं!

विराट कोहली की अगुवाई में टीम इंडिया ने वेस्टइंडीज को पहले टी-20 मैच में छह विकेट से हरा दिया है. तीन मैचों की टी-20 सीरीज में भारतीय टीम 1-0 से आगे हो गयी है. इस मैच को जीतने के बाद भारतीय टीम के खिलाड़ियों ने ड्रेसिंग रूम में वेस्टइंडीज टीम के साथ जो किया उसे देख कर आप भी हैरान रह जाओगे. आइये देखें वीडियो.

वीडियो से पहले मैच में बनाये रिकार्ड्स के बारे में जानते हैं. विराट के नाबाद 94 रन और केएल राहुल के तूफानी अर्धशतक की मदद से भारतीय टीम वेस्टइंडीज के 208 रनों के लक्ष्य का पीछा करने में सफल रही. विंडीज के खिलाफ सीरीज के पहले टी-20 में ‘मैन ऑफ द मैच’ जीतने के साथ ही विराट ने टी-20 इंटरनेशनल में सर्वाधिक बार मैन ऑफ द मैच जीतने के वर्ल्ड रिकॉर्ड की बराबरी कर ली. भारत ने टी-20 में अपना सबसे बड़ा लक्ष्य हासिल किया है. इससे पहले पिछला रिकॉर्ड 207 रन का था जब 2009 में श्रीलंका पर जीत हासिल की थी. भारत ने वेस्टइंडीज के खिलाफ 208 रनों के लक्ष्य का सफलतापूर्वक पीछा किया और सबसे बड़ी जीत दर्ज कर ली. 

वीडियो देखकर पता चलता है कि आखिर भारतीय टीम को दुसरे देश के लोगों का यह पसंदीदा टीम हैं. वीडियो में आप देख सकते हैं कैसे भारतीय टीम अपनी सभ्यता का परिचय देते हुए उनसे हाथ मिलाके और गले लगा रहे हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *