Categories
Other

पश्चिम बंगाल में मचा घ’मासान, बीजेपी के इस नेता ने लगाया ममता सरकार पर ये सा’जिश र’चने का आ’रोप

पश्चिम बंगाल में एक बार फिर से सि’यासत तेज़ हो गयी है दरअसल बंगाल में 2021 में विधानसभा चुना’व होने है. जिसकी वजह से सभी पार्टियां एक दूसरे पर आरो’प लगा रही है वही बीजेपी और तृणमू’ल कांग्रेस के बीच भी सि’यासी जं’ग तेज़ हो चुकी है.

जहाँ एक तरफ पश्चिम बंगाल की बैरकपुर लोकसभा सीट से भाजपा सांसद अर्जुन सिंह ने ममता बनर्जी की सरकार पर अपनी ह’त्या की सा’जिस रच’ने का आ’रोप लगाया है. वही दूसरी तरफ तृणमूल कांग्रेस का कहना है कि भाजपा इस सं’कट का’ल में राजनीति करने में जुटी है.

ऐसा पहली बार नहीं हो रहा है जहाँ चुनाव से पहले कोई पार्टी एक दूसरे पर आ’रोप लगा रही है. इससे पहले भी विधान सभा चुनाव हो या लोकसभा चुनाव वि’पक्षी पा’र्टियां एक दूसरे पर आरो’प लगाती आ ही रही है, वही अब इस लड़ा’ई को कोरोना संक’ट के बीच चु’नावो से जोड़ कर फायदे के हि’साब से देखा जा रहा है.

बता दें बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय के ह’वाले पश्चिम बंगाल की कमान है. जिसके बाद से ओ लगातार ममता सरकार के ऊपर हम’ला करते आ रहे है. कभी ट्वीट के जरिये तो कभी पत्र के जरिये. दरअसल इन दिनों कोरोना की वजह से पश्चिम बंगाल के हाला’तो को देखते हुए ममता सरकार लगातार वि’पक्ष के नि’शाने पर है. जिसका नतीजा ये है कि अब ममता सरकार में ख’लबली म’ची हुई है. वही कांग्रेस के नेता लगातार कोशि’शों में लगे हुए है कोरोना का’ल के सं’कट को चुना’वी मैदान में तुरु’प के इ’क्के की तरह उपयोग में ले.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *