Categories
Other

ये 5 गलतियां जिनके वजह से हारी विराट सेना!

वेस्टइंडीज और भारत के बीच चल रहे T-20 मैच में टीम इंडिया को हार का सामना करना पड़ा. मैच के दौरान टीम इंडिया ने कई गलतियां कर दी, जिसके वजह से उन्हें हार का सामना करना पड़ा. आइये जानते हैं टीम इंडिया के 5 गलतियों के बारे में.

आपको बता दें की चेन्नई में खेले गए पहले मैच में भारतीय टीम 8 विकेट से हार गई. विराट कोहली की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 287 रन बनाए, जवाब में विंडीज टीम ने महज 2 विकेट खोकर 13 गेंद पहले लक्ष्य हासिल कर लिया. जाधव ने एक ओवर फेंका और 11 रन लुटाए. वहीं शिवम दुबे ने 7.5 ओवर में 68 रन लुटा दिए और उन्हें एक भी विकेट नहीं मिला. 1. खराब टीम सेलेक्शन 2. एक ओवर में राहुल और विराट आउट 3. अय्यर और पंत सेट होने के बाद आउट 4. कैच छोड़ना महंगा 5. खराब लाइन लेंथ पर गेंदबाजी

टीम इंडिया ने चेन्नई वनडे में सही टीम सेलेक्शन नहीं किया. भारतीय टीम सिर्फ 4 गेंदबाजों के साथ मैदान पर उतरी. टीम इंडिया ने 7वें ओवर में विराट कोहली और केएल राहुल के अहम विकेट गंवाए.  अय्यर ने 70 रन बनाए और पंत ने 71 रनों की पारी खेली लेकिन ये दोनों बल्लेबाज सेट होने के बाद अचानक आउट हुए. जिसका खामियाजा टीम इंडिया को भुगतना पड़ा. पंत से काफी दूर थ्रो फेंक दिया और हेटमायर को जीवनदान मिल गया. इसके बाद श्रेयस अय्यर ने भी हेटमायर का आसान कैच छोड़ा, नतीजा हेटमायर ने तूफानी 139 रन ठोक टीम इंडिया की हार तय कर दी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *