Categories
News

पुलिस की गिरफ्त में होने के बाद विकास के बहनोई ने कहा उसने जो काम किया है उसके लिए हम कानून तो’ड़कर…

कानपुर में 8 पुलिसकर्मियों की ह’त्या करने वाला कु’ख्यात गैं’गस्टर विकास दुबे फरार है. उसे पकड़ने के लिए यूपी पुलिस की 20 टीमें रात दिन एक किये हुए है. पुलिस को आशंका है कि वो नेपाल फरार हो सकता है. इसलिए नेपाल बॉर्डर पर उसके पोस्टर लगाये गए हैं. विकास का पता बताने वाले को 50 हज़ार रुपये से बढ़ाकर एक लाख रूपये इनाम देने की घोषणा की गई है लेकिन इसके बावजूद अब तक विकास का कोई सुराग नहीं मिल पाया है. इसी बीच पुलिस जांच में कई चौंकाने वाले खुलासे हो रहे हैं.

जानकारी के लिए बता दें विकास दुबे तक पहुंचने के लिए यूपी पुलिस ता’बड़तोड़ एक्शन ले रही है. विकास के रिश्तेदार और घरवालों को भी पुलिस ने हि’रासत में लिया है. वहीँ विकास के बहनोई दिनेश तिवारी से बीते 3 दिनों से पूछताछ के लिए शिवली कोतवाली में बैठाया हुआ है. पुलिस लगातार उनसे पूछताछ कर रही है. वहीँ दूसरी ओर विकास के बहनोई दिनेश तिवारी ने मीडिया से बातचीत करके बड़ा ऐलान किया है.

दिनेश तिवारी ने कहा है कि विकास ने जो काम किया है उसके लिए हम कानून तोड़कर उसे मार देते. उन्होंने बताया कि विकास ने अपनी मां को कई बार मा’रा, उनके पिता जी तो दवा के बल पर चल रहे हैं वरना अब तक बचते ही नही वो विक्षिप्त रहते हैं. उन्होंने कहा है कि 4 साल से हमारा विकास से कोई संपर्क नहीं है.

गौरतलब है कि दिनेश तिवारी ने कहा है कि ऐसे व्यक्ति से हमारा क्या लेना देना जो व्यक्ति हमेशा गाली देता हो हमारा जाने का मन नहीं करता है. विकास की भांजी अनामिका तिवारी ने कहा है कि विकास मामा से हमारा 5 साल से कोई लेना देना नहीं है. पुलिस यहाँ आकर हमें परेशान कर रही है. उसने कहा है कि विकास मामा ने हमारा जीवन नर्क कर दिया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *