Categories
News

विकास दुबे के एन’का’उंटर के बाद मां सरला देवी ने मीडिया से बनाई दूरी क्योंकि उनकी…

कानपुर गो’लीकांड का कु’ख्या’त अ’पराधी विकास दुबे जो पिछले करीब के हफ्ते से फरार था. उसको कल मध्य प्रदेश के उज्जैन में महाकाल मंदिर से ग्रि’फ्तार कर लिया गया था. उसके बाद विकास दुबे को उत्तर प्रदेश के STF को सौंप दिया गया था. उसको कल रात यूपी STF लेकर कानपुर आ रही थी. लेकिन बीच रास्ते में विकास दुबे ने एक बार फिर से पुलिस को गच्चा देते हुए भागने की कोशिश की लेकिन इस बार वो भागते टाइम पुलिस की पिस्तौल से फा’यरिंग की जिसके बाद पुलिस ने अपने को बचाव के लिए उसपर फा’यरिं’ग की और उसको मा’र गिराया.

जानकारी के लिए बता दें विकास के दुबे के एन’का’उंटर के बाद लोगों की सोशल मीडिया पर जमकर प्रतिक्रियाएं आ रही हैं. वहीँ इसी बीच विकास दुबे की मां को लेकर बड़ी खबर आ रही है. विकास के एन’का’उंटर के बाद अब उनकी माँ सरला देवी ने मीडिया से दूरी बना ली है और खुद को घर में बंद कर लिया है. इसकी वजह बेहद ही चौंकाने वाली है.

दरअसल विकास दुबे की मां की तबियत खराब हो गयी है जिसके चलते उन्होंने मीडिया से दूरी बना ली है. जब विकास उज्जैन के महाकाल मंदिर से पकड़ा गया तो मां ने कहा था कि विकास हर साल उज्जैन जाया करता था उन्होंने ही विकास को बचा दिया है. इसके आगे उन्होंने कहा था कि पुलिस जो चाहे विकास पर कार्रवाई करे हमारा उससे कोई लेना देना नहीं है.

गौरतलब है कि विकास की माँ सरला देवी का पुलिस से कहना है कि वो कानपुर जाना नही चाहती हैं. सबसे बड़ी बात ये है कि विकास दुबे के मा’रे जाने की खबर के बाद भी घर का कोई सदस्य अस्पताल नही पहुंचा है. विकास के पिता कानपुर में ही हैं उन्हें ही पोस्टमा’र्टम के बाद श’व को सौंप दिया जायेगा. वहीँ विकास के लखनऊ स्थित कृष्ण नगर क्षेत्र में आवास के बाहर पुलि’सक’र्मियों को तैनात कर दिया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *