Categories
News

विकास दुबे का एक और 50 हजार का इनामी साथी शशिकांत गिरफ्तार जिसने किये हैं बड़े खुलासे, बताया उस रात…

वही हुआ जिसका सबको अंदेशा था, जिसका सब इंतज़ार कर रहे थे. गैं’गस्ट’र विकास दुबे कानपुर का ए’नकाउं’टर हो गया है और वो मा’रा गया. गुरुवार को जब से विकास दुबे की गि’रफ्तारी हुई तब से हर जगह यही चर्चा थी कि कहीं विकास का ए’नकाउं’टर न हो जाए.  विकास दुबे को कानपुर ला रही एसटीएफ के काफिले की गाड़ी आज सुबह दु’र्घट’नाग्र’स्त हो गई. हा’दसा कानपुर टोल प्लाजा से 25 किलोमीटर दूर हुआ. गाड़ी दु’र्घटना’ग्रस्त होने के बाद विकास दुबे भागने लगा. करीब आठ किलोमीटर भागने के बाद पुलिस ने उसका ए’नकाउं’टर कर दिया.

जानकारी के लिए बता दें विकास के मा’रे जाने से चैप्टर अभी ख’त्म नही हुआ है. पुलिस उसके गु’र्गों को पक’ड़ने के लिए लगातार छा’पेमारी कर रही है. अब तक विकास समेत 6 लोगों का एन’काउं’टर किया जा चुका है और 5-6 लोगों को गिर’फ्तार भी किया जा चुका है. इसी बीच एक और बड़ी खबर आ रही है जिसे जानने के बाद आप भी दंग रह जायेंगे.

कानपुर में हुए ह’त्या’कां’ड और विकास के एक और 50 हजार के इ’नामी साथी को पुलिस ने गिर’फ्तार किया है. जिसके बाद उसने घटना को लेकर बड़े खु’लासे किये हैं. मुख’बिर की सूचना पर मंगलवार को तड़के 2:50 बजे विकास के इनामी साथी शशिकांत उर्फ़ सोनू को मेला तिराहा क़स्बा चोबेपुर से गि’रफ्तार किया गया. जिसके बाद शशिकांत ने पूछताछ में वा’रदात वाले दिन विकास दुबे, प्रभात दुबे, अमर दुबे, श्यामू बाजपेई समेत अन्य आ’रोपि’यों को ह’त्याकां’ड में शामिल होने की बात क’बूली है.

गौरतलब है कि ‘शशिकांत ने पुलिस की पूछताछ में बताया कि पु’लिस’क’र्मियों की ह’त्या के बाद विकास दुबे ने ही उससे कहा था कि ह’थिया’रों को उसके घर और अपने घर में छिपा दो.’ जिसके बाद शशिकांत की निशा’नदेही पर विकास दुबे के घर की त’लाशी ली जिसके बाद A’K-47 और 17 जिं’दा कार’तूस बरामद कर लिए हैं. वहीँ शशिकांत के घर से भी रा’यफल ब’रामद की गयी है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *