Categories
Other

पति के एनकाउंटर के बाद मीडिया पर भड़की विकास दुबे की पत्नी, बोली ‘जरूरत पड़ी तो ह’थिया’र उठाऊंगी’

ए’नकाउंट’र के बाद विकास दुबे का अंतिम संस्कार भैरव घाट पर किया गया. विकास के अंतिम संस्कार में पत्नी ऋचा दुबे भी शामिल हुई. मौके पर मीडिया का भारी जमावड़ा था. विकास दुबे की पत्नी मीडिया पर भड़क गई और जमकर खरीखोटी सुनाया. ऋचा ने मीडिया पर राजनीति करने का आरोप लगाया. मीडिया ने पूछा कि विकास दुबे ने ह’त्या’एं नहीं की थी क्या? इसपर विकास की पत्नी ऋचा भड़क गई. ऋचा ने मीडिया पर भड़कते हुए कहा, ‘करेगा तो, तू कौन होता है बोलने वाला.’

ऋचा ने तो विकास के एनकाउंटर का दोष मीडिया के मत्थे ही मढ़ दिया. मीडिया ने जब ऋचा से कुछ सवाल पूछे तो ऋचा ने भड़कते हुए कहा, ‘पहले म’रवा’ते हो फिर मुंह चलाने आते हो.’ ऋचा ने आगे कहा, ‘जिसने गलती करी उसे स’जा मिलेगी, ये मैं कह रही हूं. जरूरत पड़ेगी तो बं’दूक भी उठाऊंगी.’ हालाँकि ऋचा ने ए’नकाउंट’र को सही ठहराया. ऋचा ने कहा कि विकास ने गलती की थी और पुलिस ने जो किया वो सही किया.

विकास के ए’नकाउंट’र से पहले ने पुलिस ने विकास की पत्नी और बेटे को हिरासत में ले कर पूछताछ की थी. हालाँकि एन’का’उंटर के वक़्त पुलिस ने दोनों को ये कहते हुए रिहा कर दिया कि विकास ने जो किया उसमे परिवार का कोई दोष नहीं है. विकास की माँ ने भी अपने अ’परा’धी बेटे के श’व को लेने से मना कर दिया था. वो कानपुर नहीं पहुंची और खुद को कमरे में बंद कर लिया था. उन्होंने मीडिया से भी कोई बातचीत नहीं की. पोस्टमार्टम के बाद विकास का बहनोई उसका श’व लेने कानपुर आया.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *