Categories
News

रातों रात UP का मोस्टवां’टेड बने विकास दुबे पर लोगो ने दी बड़ी जानकारी, कहा इस काम है माहिर

उत्तर प्रदेश के कानपूर जिले में गुरूवार रात को घटी घटना के बाद से ही हि’स्ट्रीशीटर विकास दुबे को ढूंढने के लिए पुलिस की कई टीम लगी हुई है. लेकिन अभी तक विकास दुबे के बारे में कोई ख़ास जानकारी नहीं मिल पायी है न ही उसकी लोकेशन का पता चला है. वही पुलिस ने विकास दुबे के परिवार समेत 500 लोगो के फ़ोन डिटेल्स निकलना शुरू कर दिया है साथ ही उन पर नजर रखी जा रही है.

वही दूसरी तरफ लोगो का कहना है कि विकास दुबे को ढूँढना इतना आसन आसान नहीं है क्यूंकि विकास कभी भी अपने पास मोबाइल फ़ोन नहीं रखता है. जिससे उनके लोकेशन का पता लगाना काफी मुश्किल है. साथ ही विकास भेष बदलने में माहिर है. बता दें उनके करीबी लोगो का कहना है कि विकास भेष बदल कर किसी दूसरे प्रदेश में खेतों में मजदूरी या चने बेचने जैसे काम भी कर सकता है.

जाहिर है रातो रात विकास  दुबे यूपी का मोस्ट वॉन्टेड अ’पराधी बन गया है और अप’राध की दुनिया में तीन द’शक तक व’र्चस्व कायम रखने वाले शा’तिर विकास को पकड़ने में पुलिस को कड़ी मश’क्कत करनी पड़ सकती है. इसके अलावा विकास को पकड़ने के लिए 75 जिलो में फोर्स लगायी गयी है. साथ ही उसकी मध्यप्रदेश और राजस्थान भागने की भी संभाबना जतायी जा रही है. इसके अलावा नेपाल बॉर्डर तक पर निगरानी रखी जा रही है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *