Categories
Other

विकास दुबे ने ए’नकाउं’टर से पहले पुलिस के सामने किया था खुलासा, इस तरह से कानपुर से उज्जैन पहुंचा विकास

विकास दुबे का ए’नकाउं’टर हो चुका है. अब बारी है उससे जुड़े खुलासों के सामने आने की. ए’नकाउंट’र से पहले यूपी पुलिस ने विकास से पूछताछ की थी और कई राज उगलवाये थे. जैसे कि कानपूर से उज्जैन वो कैसे आया? की किस ने उसकी मदद की? पूछताछ में विकास ने बताया था कि उसने बेहद ख़ुफ़िया तरीके से तीन राज्यों की सीमा को पार किया था. फरीदाबाद, अलवर होते हुए वो झालावाड़ पहुंचा और फिर वहां से उज्जैन.

विकास ने बताया था कि कानपुर से भाग कर वो फरीदाबाद पहुंचा और होटल में ठहरा. होटल में जब उसे खबर मिली कि पुलिस रेड करने आ रही है तो वह वहां से निकल गया. इसके बाद उसने कार के रास्‍ते दिल्‍ली पार किया, फिर राजस्‍थान के अलवर होते हुए झालावाड़ पहुंच गया. झालावाड़ से उसने उज्जैन की बस पकड़ी और उज्जैन पहुँच गया. पुलिस को विकास ने ये भी बताया कि उज्जैन तक उसके दो साथी साए की तरह उसके साथ थे. उज्जैन में वो एक परिचित के घर में रुका.

उज्जैन में विकास ने एक ऑटो पकड़ी और 2 घंटे तक उज्जैन में घूमता रहा. उसने तौलिया से अपना मुंह ढक रखा था. कोरोना की वजह से ऐसा आम था इसलिए किसी को भी उसपर शक नहीं हुआ. उज्जैन घूमने के बाद विकास ने शिप्रा नदी में स्नान किया और महाकाल मंदिर पहुँच गया. महाकाल मंदिर में उसने 250 रुपये की पर्ची कटाई. विकास के पास आईडी भी दूसरे नाम की थी. उसे अपने बारे में सारी खबर थी. जब वो होटल में खाना खाने जाता तो न्यूज चैनलों पर अपने बारे में ख़बरें देखता और पुलिस के क़दमों के बारे में उसे जानकारी हो जाती.  

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *