Categories
Other

यूपी पुलिस का रौ’द्र रूप आया सामने, विकास दुबे के तीन और साथी एन’काउंट’र में ढे’र

कानपुर में 8 पुलिसकर्मियों की ह’त्या करने वाला गैं’गस्ट”र विकास दुबे अब तक फरार है. पुलिस उसकी तलाश में यूपी और आसपास के राज्यों में ताबड़तोड़ छापेमारी कर रही है. फरीदाबाद और नोएडा में विशेष सतर्कता बरती जा रही है. लेकिन इसी बीच पुलिस विकास के साथियों को एन’काउंट’र में ढे’र कर रही है. कल से अब तक पुलिस ने विकास दुबे के 3 साथियों को ए’नकाउंट’र में मा’र गि’राया. अमर दुबे के बाद विकास के 2 और साथी बउआ दुबे और प्रभात मिश्रा भी ए’नकाउंट’र में मा’रे गए. प्रभात मिश्रा कानपुर में तो बउआ दुबे इटावा में मा’र गि’राया गया.

प्रभात मिश्रा को फरीदाबाद में एक होटल से गिरफ्तार किया गया था. इसी होटल में विकास दुबे के छिपे होने की आशंका थी. लेकिन जब पुलिस पहुंची तो विकास तो हाथ नहीं आया लेकिन उसके साथी प्रभात मिश्रा को गिरफ्तार कर लिया गया. बताया जा रहा है कि उसने पुलिस कस्टडी से भागने की कोशिश की लेकिन ए’नकाउंट’र में मा’रा गया.

विकास का एक और साथी बउआ दुबे इटावा में मा’र गि’राया गया. पुलिस के मुताबिक, बउआ दुबे ने देर रात महेवा के पास हाईवे पर स्विफ्ट डिजायर कार को लू’टा था. उसके साथ तीन और बदमाश थे. पुलिस को लूट की जैसे ही खबर मिली, पुलिस ने चारों को सिविल लाइन थाने के काचुरा रोड पर घेर लिया.खुद को घिरा देख बउआ दुबे ने फा’यरिं’ग शुरू कर दी लेकिन पुलिस की जवाबी फा’यरिं’ग में मा’रा गया. इससे पहले हमीरपुर में विकास दुबे का राईट हैण्ड अमर दुबे भी बुधवार को ए’नकाउंट’र में मा’र गि’राया गया था.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *