Categories
News

गैं’गस्टर विकास दुबे की भांजी ने दुआ में मांगा कि ‘मेरे मामा को ऐसी…’

कु’ख्यात अपरा’धी विकास दुबे 4 दिन से फरार है और पुलिस उसको ढूंढने में लगी हैं. लेकिन कुछ समझ नहीं आ रहा है कि  आसमान खा गया या धरती निगल गई. आखिर कहा भाग गया विकास दुबे. अब ये कयास लग रहें है की विकास दुबे दिल्ली एनसीआर में कही छुपा हुआ हैं. लेकिन अभी सिर्फ कयास ही लगाये जा रहें हैं.

विकास दुबे को लेकर उसकी माँ ने कहा था की मेरे बेटे ने जो किया है वो बहुत गलत किया हैं. अब ऐसा ही कुछ विकास दुबे की भांजी ने कहा है. कहते है मामा शब्द में दो माँ लगते हैं. मतलब एक मामा दो माँ के बराबर होता हैं. मामा यानि विकास दुबे की भांजी हर पल ये दुआ कर रही है की उसके मामा को ऐसी मौ’त मिलें जो मिसाल बन जाये. ताकि दोबारा गंदे आचरण वाला कलयुगी  मामा इस धरती पर जन्म भी न ले.

कानपुर देहात के शिवली थाना क्षेत्र अंतर्गत बाजार में रहने वाली यह लड़की आकांक्षा त्रिपाठी कुख्यात अ’पराधी विकास दुबे की भांजी है. भांजी ने बताया कि ‘उसे हर पल इस बात का ग’म है कि वह विकास की भांजी क्यों है? उसके अनुसार, गांव के लोग पूरे परिवार से न’फरत करने के साथ ही इतनी खराब नजर से देखते हैं कि उसका घर से निकलना भी मुश्किल है.’

विकास दुबे की भांजी आगे बताती है की उसके मामा का उसके घर आना जाना पिछले 5 साल से नहीं हैं. उसके बाद भी ये हालत है की गाँव वाले उसके घर वालों को खराब नजर से देखते हैं. उसकी भांजी ने बताया कि  उसको इस बात का कोई मलाल नहीं है की उसको उसके मामा का प्यार नहीं मिला. उसने कहा  की अफ़सोस इस बात का जरुर है की ऊपर वाले ने उसको ऐसा मामा दिया है. जिसकी वजह से आज उसका पूरा परिवार मुसीबत झेल रहा हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *