Categories
News

दिल्ली में सरेंडर करना विकास दुबे को पड़ सकता है भारी क्योंकि UP पुलिस की 2 टीमों ने उसे…

कानपुर में 8 पुलिसकर्मियों की ह’त्या करने वाला कु’ख्यात गैं’गस्टर विकास दुबे फरार है. उसे पकड़ने के लिए यूपी पुलिस की 100 से ज्यादा टीमें रात दिन एक किये हुए है. पुलिस को आशंका है कि वो नेपाल फरार हो सकता है. इसलिए नेपाल बॉर्डर पर उसके पोस्टर लगाये गए हैं. विकास का विकास को पकड़ने के लिए यूपी पुलिस ने हर ह’थकंडा अपना लिया है लेकिन वो अभी तक गिरफ्त से बाहर है, जिसने सरकार की चिंता बढ़ा दी है. विकास को लेकर अब हर दिन नए नए खुलासे हो रहे हैं.

जानकारी के लिए बता दें कानपुर के बिकरु में 8 पुलिसक’र्मियों की ह’त्या करने वाले विकास दुबे की मुश्किलें लगातार बढ़ती जा रही हैं. डीआईजी ने उसपर अब ढाई लाख रुपये का इनाम घोषित कर दिया है. वहीं जगह जगह उसके पोस्टर चिपकाए जा रहे हैं. इसी बीच एक और बड़ी खबर आ रही है.

दरअसल बताया जा रहा है कि विकास दुबे एन’काउं’टर के डर से दिल्ली में स’रेंडर कर सकता है. इस खबर के मिलने के बाद यूपी पुलिस ए’क्शन में आ गयी है और अपनी 2 टीमें दिल्ली में तैनात कर दी हैं. इतना ही नही दिल्ली स्थित कोर्ट के आसपास भी सत’कर्ता बढ़ा दी गयी है. वहीं दिल्ली पुलिस के अधिकरियों के साथ यूपी के वरिष्ठ अधिकारी लगातार संपर्क में हैं.

गौरतलब है कि विकास दुबे दिल्ली में इसलिए आ’त्मसमर्पण कर सकता है क्योंकि उसे यूपी में एन’का’उंटर होने का ड’र है. वहीं विकास के कुछ करीबी भी दिल्ली के वरिष्ठ वकीलों से संपर्क साध रहे हैं. विकास दुबे की योजना है कि दिल्ली में स’रेंडर होने के चलते वो कुछ टाइम के लिए यूपी पुलिस के चंगुल से दूर रह सके. विकास के करीबी इस पूरी योजना को बड़े ही गुप्त तरीके से अं’जा’म देने में लगे हुए हैं. अब अगर विकास दिल्ली में भी स’रेंडर करता है तो अंजाम कुछ भी हो सकता है क्योंकि यूपी पुलिस ने उसे शिं’कजे में लेने के लिए जा’ल बि’छा दिया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *