Categories
News

विकास दुबे ए’नकाउंट’र के बाद पिता ने कहा कि ‘जो हुआ वो…’

कानपुर के बिकरू गाँव में 8 पुलिसकर्मियों को मौ’त के घा’ट उतारने वाला दुर्दां’त अप’राधी विकास दुबे का कल सुबह ए’नकाउं’टर कर चुकी हैं. कुख्या’त अ’पराधी विकास दुबे के म’रने के बाद से बिकरु गाँव में जश्न का माहौल है लोगों ने मिठाई तक बांटी. वही दूसरी तरफ लखनऊ के कृष्णानगर स्थित उसके घर में सन्नाटा पसरा हुआ हैं. जिसके बाद विकास दुबे के पिता ने एक बड़ा बयान दिया हैं.

विकास दुबे के पिता रामकुमार दुबे ने कहा है कि ‘विकास दुबे का एन’काउंट’र ठीक हुआ ऐसा ही होना चाहिए था. क्योकि आज हम अपने बेटे के इन कु’कर्मो की स’जा भुगत रहें हैं. उसने जो किया उसको उसकी स’जा मिली हैं.’

दूसरी तरफ विकास दुबे के गु’र्गों को शरण देने के आ’रोप में चौबेपुर पुलिस ने 2 लोगों को गि’रफ्तार किया है. इन दोनों ने बिकरू कां’ड के अप’राधी शशीकांत और शिवम दुबे को शरण दी थी. मध्य प्रदेश के ग्वालियर से ओम प्रकाश पांडे और सागर ताल से अनिल पांडे को गि’रफ्तार किया गया है. दोनों के खि’लाफ रिपोर्ट द’र्ज करने के बाद आज शनिवार को कोर्ट में पेश किया जायेगा.

विकास दुबे जब तक प’कड़ा नहीं जा रहा था तब भी विपक्षी दलों के पेट में द’र्द थी. अब जब प’कड़ कर मा’र दिया गया तो भी उनके पेट में द’र्द है. उसका कारण है की उनको सिर्फ विरो’ध करना है और कुछ नहीं. कांग्रेस ने विकास दुबे के ए’नकाउं’टर की सुप्रीम कोर्ट में जांच करवाने की मांग की है. वहीं सपा ने पिछले 5 साल की मोबाइल CDR की लिस्ट को सार्वजनिक करने की मांग की गई हैं.

विकास दुबे के ए’नकाउंट’र पर यूपी STF ने कहा कि ‘ड्राइवर ने जानवरों को बचाने के लिए गाड़ी अचानक मोड़ी और वो पल’ट गई. फिर विकास दुबे ने भागने की कोशिश की और ए’नकाउं’टर में मा’रा गया. विकास दुबे को 4 गो’लि’यां लगीं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *