Categories
News

फरीदाबाद में अपने जिस रिश्तेदार के घर में रहा था विकास दुबे, अब उन्होंने बताया कि उसने हमें..

वही हुआ जिसका सबको अंदेशा था, जिसका सब इंतज़ार कर रहे थे. गैं’गस्ट’र विकास दुबे कानपुर का ए’नकाउं’टर हो गया है और वो मा’रा गया. गुरुवार को जब से विकास दुबे की गिरफ्तारी हुई तब से हर जगह यही चर्चा थी कि कहीं विकास का ए’नकाउं’टर न हो जाए.  विकास दुबे को कानपुर ला रही एसटीएफ के काफिले की गाड़ी आज सुबह दु’र्घट’नाग्र’स्त हो गई. हा’दसा कानपुर टोल प्लाजा से 25 किलोमीटर दूर हुआ. गाड़ी दु’र्घटना’ग्रस्त होने के बाद विकास दुबे भागने लगा. करीब आठ किलोमीटर भागने के बाद पुलिस ने उसका ए’नकाउं’टर कर दिया.

जानकारी के लिए बता दें विकास दुबे के एन’काउं’टर के बाद अब उसकी हि’स्ट्री खुलती जा रही है कि वो कैसे कैसे कहाँ पहुंचा. विकास दुबे को फरीदाबाद में देखा गया था. हरियाणा के फरीदाबाद में विकास ने अपने रिश्तेदार शांति मिश्रा के घर में शर’ण ली थी. विकास यहाँ ज्यादा देर नही रुका और पु’लिस ने जब तक यहाँ द’बिश दी विकास वहां से भी फ’रार हो चुका था. अब उसकी रिश्तेदार शांति मिश्रा ने उस दिन को लेकर बड़ा खु’लासा किया है.

शांति मिश्रा ने बताया कि विकास दुबे के साथ उसके साथी दो अ’पराधी अमर और प्रभात भी उनके घर पहुंचे थे. प्रभात को बाद में शांति मिश्रा के घर से ही प’कड़ा गया था, जिसे यूपी पुलिस ने ए’नकाउं’टर में ढे’र कर दिया था. जिस दिन प्रभात पक’ड़ा गया था उससे एक दिन पहले ही अमर और विकास शांति मिश्रा के घर से निकल गये थे. इतना ही नहीं शांति मिश्रा ने ही विकास के साथी प्रभात को पक’ड़वाया था.

शांति मिश्रा ने अपना दु’खड़ा सुनाते हुए कहा कि अच्छा हुआ विकास दुबे मा’रा गया क्योंकि उसकी वजह से उनका परिवार परे’शानी में आ गया था. उन्होंने बताया कि विकास ने उन्हें ध’मकी देकर घर में शरण ली थी. शांति मिश्रा विकास की भाभी की मौसी हैं. उन्होंने बताया है कि 6 जुलाई को विकास प्रभात और अमर के साथ घर में घु’सा था और सभी को जा’न से मा’र’ने की ध’मकी दी. फिर वो होटल की तलाश में घर से दोपहर को निकल गया था. उन्होंने बताया कि इन्होने सारे मोबाइल अपने पास रख लिए थे जिससे हम किसी से संपर्क न कर सकें. उन्होंने कहा कि हम पर विकास को शरण देने के लगाये जा रहे आरो’प झूठे हैं. उन्होंने कहा विकास दुबे की मौ’त तय थी क्योंकि बु’रे काम का बुरा नतीजा होता है. विकास के एन’काउं’टर के बाद उन्होंने भगवान को प्रसाद भी चढ़ाया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *