Categories
News

पुलिस ने जारी की विकास के 15 मोस्ट वांटेड गुर्गों की फोटो, ADG बोले जब तक हम विकास और उसके गुर्गों को…

कानपुर में 8 पुलिसकर्मियों की ह’त्या करने वाला कु’ख्यात गैं’गस्टर विकास दुबे फरार है. उसे पकड़ने के लिए यूपी पुलिस की कई टीमें रात दिन एक किये हुए है. पुलिस को आशंका है कि वो नेपाल फरार हो सकता है. इसलिए नेपाल बॉर्डर पर उसके पोस्टर लगाये गए हैं. विकास का विकास को पकड़ने के लिए यूपी पुलिस ने हर ह’थकंडा अपना लिया है लेकिन वो अभी तक गिरफ्त से बाहर है, जिसने सरकार की चिंता बढ़ा दी है. विकास को लेकर अब हर दिन नए नए खुलासे हो रहे हैं.

जानकारी के लिए बता दें अब विकास दुबे और उसके गुर्गों का बचना बहुत ही मुश्किल है. यूपी पुलिस की ताबड़तोड़ कार्रवाई जारी है. इसी बीच उन्होंने विकास के 15 मो’स्ट वां’टेड गुर्गों की फ़ोटो भी जारी कर दी है. जिससे अब उनका बचना मु’श्किल है.

दरअसल विकास दुबे और उसके गु’र्गों की तलाश में पुलिस लगातार एक के बाद एक बड़े कदम उठा रही है. लखनऊ में जारी एक प्रेस वार्ता में ADG लॉ एंड आर्डर प्रशांत कुमार ने विकास को लेकर बड़ा ऐलान किया है. उन्होंने कहा है कि जब तक हम उसे पकड़ नही लेते तब तक चैन से नही बैठेंगे.

गौरतलब है कि ADG ने बताया कि हमें सूचना मिली थी कि विकास अपने घर में काफा मात्रा में ह’थियार रखता है. जब हमने उसके घर की त’लाशी ली तो उसके घर से 6 तमंचे, 25 कारतूस और 15 देसी ब’म ब’रामद हुए हैं. वहीं उन्होंने बताया कि इस मुठभेड़ में घायल हुए सभी पुलिसकर्मी फिलहाल खतरे से बाहर हैं. उन्होंने बताया कि हमारी 40 टीमें और STF की टीमें लगातार विकास को पकड़ने में लगी हुई हैं जब तक उसे और उसके गुर्गों को पकड़ नही लेते तब तक चुप नही बैठने वाले हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *