Categories
News

100 बसें लेकर नॉएडा पहुंचे कांग्रेसी नेताओं पर यूपी पुलिस ने लिया ये बड़ा एक्शन !

देश में कोरोना का प्रकोप थमने का नाम नही ले रहा है. हर दिन मरीजों की संख्या जबरदस्त बढ़ रही है. कोरोना से संक्रमित लोगों की संख्या भारत में अब 1 लाख 6 हजार से ज्यादा पहुंच गयी है. देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इस महामारी के चलते बड़े कदम उठा रहे हैं. वहीं इसी बीच उत्तरप्रदेश के नोएडा से बड़ी खबर आ रही है.

जानकारी के लिए बता दें उत्तरप्रदेश सरकार और कांग्रेस के बीच बसों को लेकर विवाद थमता नजर नही आ रहा है. कांग्रेस ने बसों की जो सूची भेजी थी. उनकी जब जांच हुई तो उसमें कोई थ्री व्हीलर टेम्पू तो कोई कुछ वाहन निकला और कांग्रेस के दावे की पोल खुल गयी. जिसके बाद से ही यूपी सरकार और कांग्रेस में विवाद बढ़ गया है.

अब नोएडा में कांग्रेस प्रदेश उपाध्यक्ष पंकज मालिक समेत 20 लोगों के खिलाफ लॉकडाउन तोड़ने का मुकदमा दर्ज कर लिया है. कल 19 अप्रैल को ये कांग्रेसी 100 से अधिक बसें लेकर नोएडा पहुंचे थे. पुलिस का कहना है कि हम बसों की जांच कर रहे हैं उसके बाद ही आगे की प्रकिया का फैसला लिया जाएगा.

गौरतलब है कि पुलिस द्वारा जांच में बताया गया है कि इनमें से 2 बसों फिटनेस सर्टिफिकेट समाप्त हो चुका है. जिसके बाद इन्हें सीज किया गया है. वहीं माना जा रहा है कि सभी बसों की जांच के बाद ही उन्हें हरि झंडी दिखाई जा सकती है. इससे पहले दिल्ली कांग्रेस अध्यक्ष पर भी झूठ बोलकर गाजीपुर बॉर्डर पर मजदूरों को इखट्टा करने का आरोप लगा था.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *