Categories
Other

सीएम योगी के निर्देश पर यूपी पुलिस ने बनाई अप’राधियों की हिटलिस्ट, मुख्तार अंसारी और अतीक अहमद के नाम भी शामिल

कानपुर में गैं’गस्टर विकास दुबे के तां’डव के बाद अब योगी सरकार एक्शन मोड में आ गई है. उत्तर प्रदेश के अप’राधि’यों की हिटलिस्ट बनाई जा रही है और चुन चुन कर उनके काले साम्राज्य को निशाना बनाने का एक्शन प्लान शुरू हो गया है. सरकार का सख्त आदेश है कि चाहे कोई भी अ’पराधी हो, चाहे वो जेल में हो या जेल से बाहर, सबके पर कतरने हैं, किसी को भी नहीं छोड़ना है.

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने पुलिस मुख्यालय को आदेश दिया है कि राज्य के सभी छोटे-बड़े अप’राधियों की हिटलिस्ट बनाई जाए. उनके संपत्तियों की लिस्ट बनाई जाए. इस लिस्ट में बाहुबली नेताओं को भी शामिल किया जाए जो सत्ताधारी पार्टियों के साथ करीबी का फायदा उठा कर अब तक अपना साम्राज्य बेरोकटोक चलाते आये हैं.

जी न्यूज की रिपोर्ट के मुताबिक यूपी पुलिस की इस हिट लिस्ट में आजमगढ़ के बा’हुब’ली नेता और बीएसपी सांसद मुख्तार अंसारी, प्रयागराज के बाहुबली नेता अतीक अहमद और गौतम बुद्ध नगर के अनिल भाटी का नाम भी शामिल है. इस हिटलिस्ट में कुल 25 अपराधियों के नाम हैं. लिस्ट में नाम के अलावा उनकी संपत्तियों, उनपर आ’परा’धिक मुकदमों का ब्यौरा भी है और साथ में इनके नाम के साथ ये भी लिखा गया है कि इनपर कितनी बार कारवाई हुई. STF की जानकारी के आधार पर इस रिपोर्ट को तैयार किया गया है.

यूपी पुलिस की इस हिटलिस्ट में अनिल दुजाना, सिंह राज भाटी, सुशील, अंकित गुर्जर, अमित कसाना, आकाश जाट, ऊधम सिंह, उमेश राय, त्रिभुवन सिंह, खान मुबारक, मोहम्मद वसीम, मोहम्मद सोहराब, मोहम्मद रुस्तम, बृजेश कुमार सिंह, सुभाष सिंह ठाकुर, ध्रुव कुमार सिंह, मुनीर, संजीव महेश्वरी, सुंदर भाटी, , योगेश भदौड़ा, अजीत उर्फ हप्पू, लल्लू यादव, अजय सिंह, रमेश सिंह, संजीव द्विवेदी, मुलायम यादव, राजेश यादव, बच्चा पासी, दिलीप मिश्रा और ओम प्रकाश श्रीवास्तव का नाम शामिल है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *