Categories
Other

नोएडा में छुपे ज’मात के 5 लोगों को पुलिस ने किया गिरफ्तार, जानकारी छुपा कर गाँव में रहे थे

कोरोना का क’हर देशभर में हा’हाकार मचा रहा है. जिसकी वजह से कई लोग इसके संक्र’मण में भी आ चुके है. तो कुछ लोग कोरोना के कारण अपनी जा’न भी गंवा चुके है. वहीं पिछले महीने कोरोना के का’रण ही तबलीगी जमात के लोग सुर्ख़ियों में आये थे. जिन पर कोरोना का ख’तरा फ़ैलाने का आ’रोप भी लगा था. जिस पर सरकार ने स’ख्त रु’ख अपनाते हुए क’ड़ी कार्यवाई करी थी.

लेकिन इतने सब होने के बाद कुछ लोग अभी भी अपने घरों में या इधर उधर छुप के बैठे है. दरअसल दिल्ली के निजामुद्दीन स्थित तबलीगी जमात के मरकज से निकलकर नोएडा के बेगमपुर गांव में रह रहे थे. जिसके बाद पुलिस को इसकी जानकारी मिलने के बाद पुलिस ने 5 जमातियों को गि’रफ्तार कर लिया है.

इसके अलावा ये जमाती गाँव में खुले आम लॉकडाउन के निय’मों का उ’ल्लंघन करते हुए इधर से उधर घूम रहे थे. जिससे कोरोना का संक्र’मण पूरे गाँव के लोगों में फैलने की पूरी सम्भा’वना थी. बता दें इससे पहले भी शामली में 15 जमाती पुलिस को बिना सूचना दिए रह रहे थे. जिनको जानकारी मिलते ही UP पुलिस ने गि’रफ्तार किया था.

दरअसल कोरोना वायरस अपनी दुगनी रफ़्तार से बढ़ता जा रहा है उसके बाद भी तबलीगी जमात के लोग बिना पुलिस को जानकारी दिए इधर उधर रह रहे है और निय’मों का उ’ल्लंघन कर रहे है.  जिसकी वजह से ही पुलिस ने इनके खि’लाफ वीजा उ’ल्लघंन और महा’मारी अधिनियम सहित विभिन्न धा’राओं में मु’कदमा द’र्ज किया था.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *