Categories
News

विकास दुबे के बाद पुलिस ने मददगारों पर कसा शि’कंजा, दो लोगो को किया गि’रफ्तार

कानपुर गोली’कांड के मुख्य आ’रोपी विकास दुबे के एन’काउंटर के बाद अब पुलिस ने उसके मददगारो पर अपना शि’कंजा कस रही है. दरअसल 2 जून हो उत्तर प्रदेश के कानपुर जिले में हुई शूट’आउट के दौरान 8 पुलिसक’र्मियों की नि’र्मम ह’त्या कर दी गयी थी और उसके बाद से ही आ’रोपी विकास दुबे फरार चल रहा था. जिसकी मदद कई लोगो ने की थी. वही विकास दुबे को उज्जैन से गि’रफ्तार करके कानपुर लाया जा रहा था. लेकिन विकास ने गि’रफ्त से भागने की कोशिश की और मु’ठभेड़ के दौरान हुई फा’यरिंग में विकास दुबे मा’रा गया.

वही अब पुलिस इस मामले की गहराई से जांच कर रही है और विकास दुबे की मदद करने वालों पर अपना शि’कंजा कर रही है. इसी दौरान पुलिस ने  ग्वालियर के रहने वाले दो लोगों को गि’रफ्तार किया गया है. इन दोनों ने गो’लीकांड में शामिल आ’रोपी शिवम दुबे और शशिकांत पांडे को शरण दी थी.

बता दें पुलिस ने ओम प्रकाश पांडे और अनिल पांडे को शिवम दुबे और शशिकांत पांडे को अपने घर में छुपाने के आ’रोप में गिर’फ्तार किया है. साथ ही कानपुर में इन दोनों के ऊपर के’स भी द’र्ज है. जाहिर है पुलिस इस मामले में जुडी हर कड़ी को जोड़ने की कोशिश कर रही है ताकि विकास दुबे के हर मददगार का पता चल सके और उसे स’जा दी जा सके.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *