Categories
Other

आउट देने के लिए अंपायर ने अंगुली उठाई, लेकिन कर दिया ये काम जिसे देखकर आप भी रह जायेंगे हैरान!

ये घटना मेलबर्न रेनीगेड्स की पारी के 17वें ओवर की है जब ओवर की तीसरी गेंद पर राशिद खान ने वेबस्टर के खिलाफ एलबीडब्लू की अपील की. अंपायर ग्रेग डेविड्सन ने अपील के बाद अंगुली आउट के लिए लगभग उठा दी थी, लेकिन अंत में उन्होंने अपना फैसला बदल लिया और अंगुली से करने लगे ये काम. आप भी देखें वीडियो में की फैसला देने के लिए उठी ऊँगली, लेकिन क्यूँ बदल लिया फैसला.

क्रिकेट के मैदान पर बीच मैच में अंपायर ने ऐसा काम कर दिया जिसे देखकर खिलाड़ी समेत स्टेडियम में मैच देख रहे सभी लोग चौंक गए. ऑस्ट्रेलिया में खेली जा रही बिग बैश लीग के एक मुकाबले में ग्राउंड अंपायर ने एक एलबीडब्लू की अपील पर फैसला देते-देते अचानक ही उसे बदल लिया और आउट के देने के लिए उठाई अपनी अंगुली से नाक खुजाने लगे. अंपायर के अंगुली उठाते ही राशिद खान और एडिलेड स्ट्राइकर्स के खिलाड़ी जश्न मनाने लग गए, लेकिन तभी उन्होंने देखा कि अंपायर ने बल्लेबाज को आउट करार दिया ही नहीं है.

अंपायर ने खिलाड़ियों से कहा कि मैंने बल्लेबाज को आउट नहीं दिया है. बल्कि अपनी नाक में खुजली की है. ग्रेग डेविड्सन के इस फैसले के बाद सभी खिलाड़ी हैरान रह गए. फैंस ने सोशल मीडिया पर कहा है कि दुनिया की बड़ी टी-20 लीग में अंपायरिंग का स्तर गिरा हुआ है और ऐसी हरकत के लिए अंपायर को नौकरी से निकाल देना चाहिए.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *