Categories
News

दिल्ली में नए ट्रैफिक नियमों के खिलाफ बड़ी हड़ताल, बस-टैक्सी-ऑटो सब बंद

नई दिल्ली। नए इंजन Whicl कानून -2019 लागू होने के बाद चालकों में हलचल पैदा कर दी है। पुलिस दिनों भारी जुर्माना कार चालकों चालान कटौती करने के लिए चार्ज करते हैं। कार्गो खेप नाराज आपरेशन ऑल इंडिया मोटर वाहक एसोसिएशन नई दिल्ली में हड़ताल की घोषणा की। बस-टैक्सी-ऑटो सब बंद है। इसका कारण यह है लोगों को भारी समस्याओं का सामना कर रहे हैं।


नई मोटर वाहन कानून बीमा कई दंड और Arfaidi अनिवार्य टैग में वृद्धि की मात्रा बढ़, मिट्टी सहित ट्रक को इन शब्दों, Tenpon, बस, कार, सार्वजनिक संगठन और वाणिज्यिक वाहन की गुरुवार घोषणा दिन है सहित टैक्सी, हड़ताल। यह भी 25 हजार ट्रकों, 35 हजार कारों, स्कूल बसों और स्कूल केबिन कुछ टैक्सी के साथ शामिल हैं और 50 मील टैक्सी होगा।

यह मुझे परेशान लोग: दिल्ली, नोएडा, गाजियाबाद में परिवहन हड़ताल की वजह से सार्वजनिक जीवन के सामान्य कार्यालय में फरीदाबाद Gurugram लोगों को प्रभावित month.During क्योंकि शहर प्रमुख समस्याओं का सामना करना पड़ा। और राजधानी के बाहर से है क्योंकि लोगों को सार्वजनिक परिवहन दर दर के लिए घूमा करते थे
शो।

क्या चालकों के लिए मांग है: वाणिज्यिक वाहनों के ड्राइवरों मांग की है कि अलग-अलग राज्यों की सरकार में यातायात नियमों को तोड़ने के लिए वृद्धि मात्रा कम करना चाहिए। वाहन ऑपरेटरों की कीमत का कहना है कि मात्रा और वाणिज्यिक वाहन चालकों के मालिकों में वृद्धि पीड़ित करने के लिए मजबूर कर रहे हैं।

स्कूल बंद: हड़ताल एक स्कूल बस चालक भी शामिल है। हड़ताल को देखते हुए दिल्ली-राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र में स्कूलों में अवकाश की घोषणा की गई है। उत्पीड़न से बच्चों को बचाने के लिए स्कूलों को इस संबंध में माता पिता के लिए संदेश के माध्यम से मुक्ति की सूचना दे दी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *