Categories
Other

टीम इंडिया को लगा बड़ा झटका, वनडे से बाहर हुआ ये बड़ा खिलाड़ी!

आपको बता दें की अभी भारत और न्यूजीलैंड का वनडे सीरीज चल रहा हैं. जिसमे भारतीय टीम को जीत हासिल हो रही हैं. इस सीरीज में जीत हासिल होने के साथ ही साथ भारतीय टीम को कुछ अलग से झटके भी लग रहे हैं. आपको बता दें शिखर धवन, हार्दिक पंड्या के बाद फिर से इंडिया टीम का एक और बेहतरीन खिलाड़ी चोटिल हो गये हैं. आइये जानते हैं कौन सा वह खिलाड़ी हैं जो टीम इंडिया से बाहर हो गये हैं.

आपको बता दें सीरीज के आखिरी टी20 मैच में रोहित शर्मा चोटिल हो गए हैं. जिस वजह से उन्हें 60 रन पर ही रिटायर्ड होकर मैदान से बाहर जाना पड़ा और उनकी जगह शिवम दुबे को बल्लेबाजी के लिए उतरना पड़ा. पांचवें मैच में नियमित कप्तान विराट कोहली की गैरमौजूदगी में रो‌हित टीम की अगुआई कर रहे थे.अर्धशतक जड़ने के बाद से ही रोहित शर्मा पिंडलियों के दर्द से जूझने लगे थे. इसके बाद ईशसोढ़ी की गेंद पर छक्का लगाने के बाद उनका यह दर्द और बढ़ गया ‌था. मैदान पर फिजियो को  आना पड़ा. इसके बाद उन्‍होंने बल्लेबाजी करनी तो चाही, मगर अगली ही गेंद पर सिंगल लेने में उन्हें परेशानी हुई और उन्हें मैदान से बाहर जाना पड़ा. वो इतना अधिक दर्द से जूझ रहे थे कि सही से चल भी नहीं पा रहे थे.

मगर मैच के बीच में ही चोट के कारण मैदान से बाहर जाने के बाद केएल राहुल ने यह जिम्मेदारी संभाली. रोहित की चोट को लेकर हर कोई इस बात को लेकर चिंता में है कि क्या वह न्यूजीलैंड के खिलाफ वनडे सीरीज में उतरेंगे या कोई नई ओपनिंग जोड़ी देखने को मिलेगी. रोहित की चोट के बारे में राहुल ने उम्मीद जताई है कि उनकी चोट कम से कम दो- तीन दिन में ठीक हो जानी चाहिए. राहुल के इस बयान से अंदाजा लगाया जा रहा है कि रोहित पहले वनडे से बाहर हो सकते हैं, क्योंकि न्यूजीलैंड के खिलाफ पहला वनडे मैच पांच फरवरी को खेला जाएगा और राहुल के अनुसार रोहित शर्मा को सही होने में अभी कुछ दिन लग सकते हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *