Categories
Other

दिल्ली के आइसोलेशन सेंटर में भर्ती जमातियों की गंदी हरकत देख सन्न रह जाएंगे आप, दर्ज हुई FIR

निजामुद्दीन के मरकज से निकाले गए तबलीगी के जमातियों को दिल्ली के नरेला स्थित आइसोलेशन सेंटर में भर्ती किया गया है लेकिन वहां उन्होंने ऐसी गंदी हरकतें करनी शुरू कर दी है जिससे किसी का भी मन घिना जाये. उनकी गंदी हरकतों के बाद दिल्ली पुलिस ने FIR दर्ज कर लिया है. FIR में जमात के दो लोगों के नाम हैं. दोनों पर आरोप है कि उन्होंने उसी कमरे के सामने पॉटी कर दी, जिसमें उन्हें रखा गया था. ऐसा उन्होंने स्टाफ को तंग करने के लिए किया.

FIR के मुताबिक़ ये घटना 4 अप्रैल की है.FIR में ये भी कहा गया है कि ये मेडिकल टीम को परेशान कर रहे हैं. उनकी बात नहीं मान रहे. वो ऐसी हरकतें कर रहे हैं जिससे आइसोलेशन सेंटर के दूसरे मरीजों के इए खतरा पैदा हो गया है. मोहम्मद फहद (25 साल) और जहीर (18 साल) नाम के दोनों शख्स उत्तर प्रदेश के बाराबंकी के रहने वाले है. ये दोनों शौचालय में जाने की बजाये जानबूझ कर कमरा नंबर 212 के बाहर ही पॉटी कर दी. जिससे गन्दगी फ़ैल गई और कोरोना संक्रमण का खतरा बढ़ गया.

ये पहली बार नहीं है जब आइसोलेशन सेंटर में भर्ती जमातियों को लेकर ऐसी शिकायतें आई हों. मरकज़ से निकाले गए जमातियों को अलग अलग आइसोलेशन सेंटर में भर्ती कराया गया है. बीते दिनों गाजियाबाद के आइसोलेशन सेंटर में भर्ती जमातियों ने नर्सों के साथ अभद्रता की थी. इसके बाद उनके खिलाफ भी FIR दर्ज किया गया था. कई जगाहोंन से जमातियों द्वारा थूकने की ख़बरें भी आ रही है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *