Categories
Other

तबलीगी जमात के लोग देश छोड़कर भाग रहे थे मलेशिया, दिल्ली एयरपोर्ट पर धरे गए

तबलीगी जमात के लोगों की तलाश में देश भर की पुलिस सतर्क है. निजामुद्दीन के मरकज में शामिल होने के बाद जिस तरह से जमात के लोग देश के अलग अलग हिस्सों में फ़ैल गए उसने महज चार दिनों में ही कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या में तीन गुना इजाफा कर दिया. देश भर के अलग अलग शहरों की म’स्जिदों छुपे विदेशी मु’सल’मानों और मौ’ला’नों को पुलिस ने पकड़ पकड़ कर आइसोलेशन सेंटर में भर्ती किया. अब एक और चौंकाने वाली खबर आई है.

तबलीगी जमात के 8 सदस्य जो मलेशिया के नागरिक थे वो छुप कर देश से भागने की फिराक में थे लेकिन सु’रक्षाक’र्मियों की सतर्कता से धरे गए. दिल्ली के आईजीआई एयरपोर्ट से मलेशिया के 8 नागरिकों को पकड़ा गया है. शक है कि वह निजामुद्दीन के मरकज में हुए के कार्यक्रम में शामिल हुए थे और वह ये बात अधिकारियों से छुपाते हुए देश से भागने की फिराक में थे. गिरफ्तार किये गए सभी 8 मलेशियाई नागरिक तबलीगी जमात के सदस्य हैं, इसलिए ये शक हो रहा है कि कार्यक्रम में वह भी शामिल हुए होंगे.

फ़ाइल फोटो

लॉकडाउन की वजह से विमान सेवायें बंद है. लेकिन एक विमान मलेशिया जाने वाला था. वो राहत विमान था. इसी विमान में छुपा कर ये 8 जमाती देश से निकलने की कोशिश में थे. लेकिन सभी समय पर पकड़े गए. बताया जा रहा है कि ये सभी दिल्ली में अलग अलग जगहों पर छुपे हुए थे. रविवार को देश से भागने के लिए दिल्ली एयरपोर्ट पर मिले. एयरपोर्ट अधिकारियों ने इन सभी 8 जमातियों को दिल्ली पुलिस के हवाले कर दिया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *