Categories
Entertainment

सुशांत सु’साइड मामले में मुजफ्फरपुर कोर्ट ने सलमान खान पर फैसले को रखा सुरक्षित

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौ’त के बाद से ही बॉलीवुड में नेपोटिजम को लेकर हलचल तेज़ ही गयी है. जिसके बाद कई सितारों ने बॉलीवुड की चमक के पीछे की काली सच्चाई को उजागर किया है साथ ही नेपोटिजम को लेकर कई बड़े खुलासे किये है. वही इस मामले में कई बड़े बड़े लोगो के ऊपर केस द’र्ज हुए है साथ ही उनके नाम भी आगे आये है.

इसी कड़ी में बॉलीवुड के बजरंगी भाईजान यानी की सलमान खान का नाम भी सामने आया है और उन पर बिहार के मुजफ्फरपुर में नेपोटिजम को लेकर मामला दर्ज किया गया है. जिस पर शुक्रवार को सुनवाई हुई है. वही इस दौरान वकील सुधीर कुमार ओझा ने नेपोटिजम में शामिल लोगों के खिला’फ एफआईआर द’र्ज कराने को लेकर कोर्ट से अपील की. साथ ही मामले में कोर्ट के स्तर पर जांच की भी मांग की है. साथ ही इस मामले में फिल्म निर्माता महेश भट्ट, रिया चक्रवर्ती समेत चार अन्य को भी आ’रोपी बनाने की मांग की गई है.

वही मिली जानकारी के अनुसार कोर्ट ने इस पर अभी फैसला सुरक्षित रखा है. बता दें सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को अपने मुंबई वाले फ्लैट में सु’साइड कर लिया था. जिसके बाद इस  मामले में कई लोगो का कहना है कि बॉलीवुड में उनके साथ काफी गलत हुआ था उनको boycott कर दिया था. उनके बारे में गलत चीज़े लिखी जाने लगी थी. उनके दिमाग से इस तरीके से खेला गया था कि वो उन्हें मौ’त से बेहतर जिंदगी लगी नहीं और इसी के चलते उन्होंने आत्म’हत्या का रास्ता अपनाया.

वही पुलिस इस मामले में अभी तक 28 लोगो के बया’न द’र्ज कर चुकी है साथ ही इस मामले पर अपनी तरफ से हर एं’गल पर जांच कर रही है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *