Categories
Other

सुशांत की आखिरी फिल्म दिल बेचारा ने रिलीज से पहले ही तोड़े सारे रिकॉर्ड, अवेंजर्स भी छूटा पीछे

सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म दिल बेचारा का ट्रेलर रिलीज सोमवार को रिलीज किया गया और रिलीज होते ही ट्रेलर ने इंटरनेट पर तहलका मचा दिया. रिलीज होने के 24 घंटों के अन्दर इस ट्रेलर को 3 करोड़ से अधिक लोगों ने देखा जबकि साढ़े 65 लाख लोगों ने इस ट्रेलर को लाइक किया है. दिल बेचारा को जितने लाइक्स मिले हैं, कोई अन्य फिल्म इसके आस पास भी नहीं है. न तो साउथ की कोई फिल्म है और न किसी अन्य भाषा की कोई फिल्म. दिल बेचारा के ट्रेलर ने तो अवेंजर्स का भी रिकॉर्ड तोड़ दिया. अवेंजर्स के ट्रेलर को 33 लाख लोगों ने लाइक किया था.

सुशांत की आ’त्मह’त्या की वजह से लोग अब तक सदमे में हैं और अभी तक यकीन नहीं कर पा रहे कि उनका चहेता स्टार जो अपनी आखिरी ब्लॉकबस्टर फिल्म में जिंदगी जीने का फलसफा सिखा कर गया, जो बता कर गया कि आ’त्मह’त्या कोई सलूशन नहीं है, उसने खुद ही ज़िन्दगी से हार कर आ’त्मह’त्या कर ली. सबसे खास बात ये है कि दिल बेचारा में भी सुशांत ज़िन्दगी को नए नज़रिए से देखने की सीख देते हैं. चार दिन की ज़िन्दगी है खुल कर जिओ का सबक देते हैं.

दिल बेचारा हॉलीवुड की फिल्म The Fault In Our Stars की रीमेक है. कोरोना की वजह से सिनेमाहॉल बंद हैं इसलिए दिल बेचारा ऑनलाइन प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज की जायेगी. फिल्म के ट्रेलर को लोगों ने जितना प्यार दिया है. उससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि अगर्ये फिल्म थियेटर में रिलीज होती तो क्या कमाल का बिजनेस करती.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *