Categories
Entertainment

सुशांत सिंह की मौ’त के के’स में अब आया नया मोड़, बॉलीवुड के इस बड़े डायरेक्टर से होगी पूछताछ

सुशांत सिंह राजपूत की मौ’त के बाद से आज तक सभी लोंग सदमें हैं. किसी को यकीन ही नही हो रहा है कि सुशांत अब हमारे बीच नही रहे. सुशांत ने 14 जून  को अपने मुंबई वाले फ्लेट में फां’सी लगाकर आ’त्मह’त्या कर ली थी. सुशांत की उम्र मात्र 34 साल थी. सुशांत की मौ’त के बाद अब एक और नया मोड़ आ गया हैं. पुलिस संजय लीला भंसाली से पूछताछ करने के लिए समन भेझा है.

सुशांत सिंह सुसा’इड के’स में बांद्रा पुलिस हर एंगल से जांच कर रही है. सुशांत की खु’दकु’शी की वजह का पता लगाने के लिए कई बड़े-बडे लोगों से पुलिस पूछताछ कर रही है. अब बांद्रा पुलिस ने इस मामले में फिल्म डायरेक्टर संजय लीला भंसाली को समन भेजा है. भंसाली को पुलिस ने सुशांत सिंह के’स में पूछताछ के लिए बुलाया है. भंसाली के अलावा  जर्नलिस्ट विक्की ललवानी, जो कि एंटरटेनमेंट न्यूज पोर्टल के एडिटर हैं, उन्हें भी बांद्रा पुलिस ने पूछताछ के लिए बुलाया गया है.

सुशांत को लेकर फिल्म आलोचक सुभाष के झा ने खुला’सा किया था कि ‘एक्टर को संजय लीला भंसाली ने अपनी तीन फिल्मों के लिए अप्रोच किया था. जिनमें बाजीराव मस्तानी, गोलियों की रासलीला राम-लीला और पद्मावत शामिल थीं. सुभाष झा ने बताया था- जब सुशांत सिंह फिल्म पानी की तैयारी कर रहे थे और वो नहीं बनी. तो उन्हें बाजीराव मस्तानी ऑफर की गई थी. ये बात संजय लीला भंसाली ने मुझे खुद कही थी.’

सुशांत की मौ’त एक पहली बनकर रह गई है. जिसको सुलझाने में पुलिस लगी हुई  है लेलिन अभी तक कोई भी सुराख नही मिला है. सुशांत के जाने के बाद से बॉलिवुड के अंदर ह’डकं’प मचा हुआ है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *