Categories
Other

सुनील शेट्टी को अपनी बेटी के लिये पसंद है ये बड़ा भारतीय खिलाड़ी!

बॉलीवुड और क्रिकेटर का खास कनेक्शन हमेशा से रहा है.चाहे वह भारतीय टीम के कप्तान कोहली ही क्यूँ ना हो. ऐसे बहुत से क्रिकेटर हैं, जिनका नाम बॉलीवुड अभिनेत्रियों के साथ जुड़ चुका हैं. एक बार फिर ऐसा ही देखने को मिल रहा है. बॉलीवुड अभिनेता सुनील शेट्टी की बेटी अथिया शेट्टी का नाम लंबे समय से इस बड़े क्रिकेटर के साथ जुड़त रहा है. आइये जानते है उस खिलाड़ी का नाम जिसे सुनील शेट्टी जमाई बनाने का सोच रखे हैं.

अथिया शेट्टी भले ही ऐसी खबरों से इनकार करती रही हैं लेकिन सोशल मीडिया पोस्ट देखें तो कुछ और ही जाहिर होता है. बता दे उस खिलाड़ी का नाम केएल राहुल हैं. बीते दिनों केएल राहुल ने अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की है. जिसमें वो अथिया के साथ नजर आ रहे हैं. दोनों एक फोन बूथ पर खड़े हैं, केएल राहुल ने जहां फोन अपने कान पर लगा रखा है तो वहीं अथिया उनके बगल में खडी़ हंस रही हैं.

इस तस्वीर के साथ केएल राहुल ने कैप्शन में लिखा- ‘हैलो, देवी प्रसाद…?’ बता दें कि सुनील शेट्टी, अक्षय कुमार और परेश रावल की फिल्म ‘हेरा-फेरी’ का ये मशहूर डायलॉग है. फिल्म में परेश रावल के किरदार का नाम देवी प्रसाद होता है. केएल राहुल की इस तस्वीर पर सुनील शेट्टी और उनके बेटे अहान शेट्टी ने कमेंट किया है.

अहान शेट्टी ने जहां हंसने का इमोटिकॉन बनाया वहीं सुनील शेट्टी ने हाथ से ग्रेट का इमोटिकॉन पोस्ट किया. केएल राहुल की इस तस्वीर पर कमेंट देख ऐसा लग रहा सुनील शेट्टी ने इस रिश्ते पर अपनी रजामंदी दे दी है. सुनील शेट्टी के कमेंट पर एक यूजर ने लिखा- ‘दोनों की शादी करवा दो.’ वहीं एक अन्य ने लिखा- ‘सर जी, दोनों की शादी करवा दो क्यूट कपल लग रहे हैं और राहुल का भी फ्यूचर ब्राइट है तो आपसी सहमति कर लो.’

अथिया के बर्थडे पर केएल राहुल ने उन्हें जन्मदिन की शुभकामनाएं दी थीं और एक तस्वीर शेयर की. तस्वीर में राहुल और अथिया साथ नजर आए. तस्वीर में जहां राहुल अथिया की तरफ देख रहे हैं तो वहीं अथिया मुस्कुरा रही हैं. केएल राहुल के इस पोस्ट के बाद फिर से दोनों का नाम साथ में जोड़ा गया.




Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *