Categories
Other

IPL 2020 : SRH ने जारी कर दी खिलाड़ियों की नई सैलरी लिस्ट

आईपीएल में हैदराबाद की टीम अब तक कुछ खास जगह नहीं बना पायी है, लेकिन जिस भी टीम के साथ इनका मैच होता है उस टीम के लिए जीत हासिल कर पाना आसान नहीं होता है. इसका एक कारण यह भी है कि मुंबई इंडियंस की तरह ही इनके पास शानदार गेंदबाजऔर ऊपरी क्रम में दिग्गज बल्लेबाज हैं. आइये जानते हैं इनके टीम के खिलाड़ियों के सैलरी की लिस्ट.

वैसे अगर इस टीम का मिडिलऑर्डर सही हो जाए तो इस टीम को टक्कड़ दे पाना मुश्किल हो जायेगा. इस लिस्ट में सबसे ऊपर डेविड वार्नर का नाम आता है जिन्हे टीम ने 12 करोड़ की राशि दी है. जबकि मनीष पांडेय को 11 करोड़ की रकम दी जा रही है जो वार्नर से बहुत कम नहीं कहा जा सकता. दोनों की सैलरी लगभग बराबर कही जा सकती है. इसके बाद रशीद खान को 9 करोड़ तथा भुवनेश्वर कुमार को 8.5 करोड़की रकम दी जा रही है जो गेंदबाजी में सबसे अधिक है. सिद्धार्थ कॉल को 3.8 करोड़तो वहीँ नदीम को 3.2 करोड़की भारी राशि दी जा रही है.

IPL की ट्रांसफर विंडो बंद होने के आखिरी दिन सनराइजर्स हैदराबाद की टीम ने पांच खिलाड़ियों को रिलीज़ कर दिया है. इनमें बांग्लादेश के स्टार ऑलराउंडर शाकिब अल हसन भी शामिल हैं. शाकिब पर हाल ही में आईपीएल समेत अन्य मैच में हुई फिक्सिंग की पेशकश की जानकारी छिपाने का आरोप है. इस वजह से उन पर बैन लगा हुआ है. शाकिब के अलावा भारतीय बल्लेबाज यूसुफ पठान, न्यूजीलैंड के ओपनर मार्टिन गप्टिल, दीपक हुडडा और रिकी भुई को सनराइजर्स ने बाहर का रास्‍ता दिखाया है.



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *