Categories
Other

बॉलीवुड की यह बड़ी अभिनेत्री रह चुकी हैं सौरव गांगुली की गर्लफ्रेंड!

बीसीसीआई के अध्यक्ष सौरव गांगुली अपने समय के काफी धाकड़ बल्लेबाज़ रह चुके हैं. अपने प्रदर्शन से बहुत लोगों के दिलों में राज करने वाले सौरव गांगुली के बारे में बहुत कम लोग हैं, जो उनकी गर्लफ्रेंड के बारे में भी जानते हैं. आइये बताते हैं आपको सौरव गांगुली जी के प्रेमिका के बारे में जिनकी वजह से उनकी शादी भी टूटने के कगार पर आ गयी थी.

बॉलीवुड, टॉलीवुड और कॉलीवुड की एक भारतीय अभिनेत्री जिनका नाम नगमा हैं, वह सौरव गांगुली की गर्लफ्रेंड रह चुकी हैं. उन्होंने बॉलीवुड में अपना अभिनय कॅरिअर शुरू किया और कुछ फ़िल्मों में अभिनय किया, लेकिन दक्षिण के फिल्मो की अभिनेत्री बन गईं, जहां उनकी मुंबई वापसी से पहले तक, उन्हें बेशुमार सफलता मिली.  हालांकि कभी-कभी फ़िल्म उन्हें नग़मा के रूप में उन्हें एक पुरानी अभिनेत्री न समझ लिया जाए, जिसके कारण उन्होंने अपना नाम बदलकर नंदिता मोरारजी रख लिया.

तेलुगू में उनकी प्रमुख हिट फ़िल्मों में शामिल हैं 1993 की चिरंजीवी के साथ घराना मोगुडु, अक्किनेनी नागार्जुन के साथ अल्लरी अल्लुडु और एन. टी. रामराव और मोहन बाबू के साथ मेजर चंद्रकांत . उनकी मुख्य तमिल हिट फ़िल्में थीं, 1995 में सुपरस्टार रजनीकांत के साथ बाशा और 1994 में प्रभु देवा के साथ कादलन . इस दौर में उनका ज़्यादातर प्रदर्शन ग्लैमर उन्मुख रहा.

नगमा इस समय फिलहाल “कांग्रेस पार्टी के लिए एक प्रमुख प्रचारक हैं… पार्टी के बिहार और झारखंड में चुनाव अभियान के दौरान.” वे टेलीग्राफ़ के मुख पृष्ठ पर उस समय यह पूछते हुए उद्धृत की गई थीं कि “क्यों रिपोर्टों का इस समय सार्वजनिक ख़ुलासा किया गया है, जब मैं झारखंड में सफल राजनीतिक अभियान से लौटी हूं?”

आपको बता दें कि सन 2000 के आसपास सौरव गांगुली और नगमा के बीच प्रेम संबंधों की खबरें सामने आई थीं. कहा गया कि सौरव अपनी पत्नी को तलाक देने वाले हैं. आखिरकार दोनों ने अपने करियर पर ध्यान देने के लिए अलग होने का फैसला कर लिया. यह सारी बातें कुछ साल पहले खुद नगमा ने ही एक इंटरव्यू में कही थीं. 


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *