Categories
Other

तीन साल पुराने बयान की वज़ह से बुरे फंसे सोनू निगम, सोनू के स’मर्थन मे उतरे अदनान सामी

कोरोना वायरस के बीच सोनू निगम के बार फिर चर्चा में आ गए हैं. सोनू निगम को उनके पुराने एक ट्वीट पर लोगों ने फिर ट्रोल करना शुरू कर दिया हैं. इसको देखते हुए अदनान सामी उनके सपोर्ट में उतर आये हैं.

तीन साल पहले सोनू निगम ने अजान को लेकर एक ट्वीट किया था. जिसमे उन्होंने कहा था कि ‘कैसे सुबह के वक्त घर के नजदीक स्थित मस्जिद से आने वाली अजान की आवाज से उनकी नींद खराब हो जाती है’

सोनू निगम के इस ट्वीट ने उनका अभी तक पिचा नहीं छोड़ा है. इस बयान को लेकर फिर से सोशल मीडिया पर उन्हें ट्रोल किया जा रहा है. हेटर्स ने दुबई में मौजूद सोनू निगम की गिरफ्तारी को लेकर दुबई पुलिस से गुहार लगाई है. इस बीच अदनान सामी ने सोनू निगम का सपोर्ट किया है.

ट्विटर पर अदनान सामी ने सोनू निगम के साथ दो खूबसूरत तस्वीरें शेयर की हैं. जिनमें उनकी बॉन्डिंग साफ देखी जा सकती है. सोनू को सपोर्ट करते हुए अदनान सामी ने लिखा- जहां तक सोनू निगम की बात है, उनकी सिंगिंग को भूल जाओ जो कि अविश्वसनीय रूप से सुंदर है, वो मेरे सच्चे भाई हैं. जिन्होंने हमेशा मेरा साथ दिया है और मुझे प्यार दिया है. एक बात मैं व्यक्तिगत रूप से कहना चाहूंगा कि सोनू निगम सभी धर्मों का सम्मान करते हैं. कृपया उन्हें अकेला छोड़ दें.

सोनू निगम का सपोर्ट करने के लिए अदनान सामी की सोशल मीडिया पर जमकर तारीफ हो रही है. कई फैंस का ये भी कहना है कि पूरा इंडिया सोनू निगम के साथ है. बता दें, सोनू निगम लॉकडाउन की वजह से दुबई में फंसे हुए हैं. वे वहां से वर्जुअल कंसर्ट्स कर रहे हैं. साथ ही कोरोना के प्रति फैंस को जागरुक कर रहे हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *