Categories
Other

ऑडियो टेप वायरल होने के बाद जयपुर से लेकर मानेसर तक बवाल, SOG की टीम को हरियाणा पुलिस ने रोका

आज राजस्थान की राजनीति में एक ऑडियो टेप ने हड़कंप मचा दिया. इस कथित ऑडियो टेप में विधायकों की खरीद फरोख्त की बातें हो रही थी. हालाँकि अब तक इस ऑडियो टेप की प्रमाणिकता साबित नहीं हो पी है लेकिन इसको लेकर आज दिन भर भाजपा और कांग्रेस में आरोप-प्रत्यारोप का दौर चला. शाम होते होते SOG इस ऑडियो टेप के सम्बन्ध में पूछताछ के लिए मानेसर के ITC होटल पहुंची लेकिन हरियाणा पुलिस ने SOG को रोक दिया. आपको बता दें कि मानेसर के ITC होटल में भी पायलट गुट के बागी विधायक हैं.

 राजस्थान SOG की टीम मानेसर स्थित आईटीसी ग्रैंड भारत होटल पहुंची, लेकिन हरियाणा पुलिस के जवानों ने उनकी गाड़ी को अंदर प्रवेश करने से रोक दिया. इससे ITC होटल के बाहर अफरा तफरी का माहौल हो गया. SOG की टीम ने आज इस ऑडियो टेप के आधार पर जयपुर के होटल व्यावसायी संजय जैन को गिरफ्तार कर लिया है. कांग्रेस ने आरोप लगाया है कि संजय जैन के संबंध भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के वरिष्ठ नेता मानिक चंद सुराणा से है.

 कांग्रेस ने केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत पर राजस्थान में कांग्रेस सरकार गिराने की साजिश रचने का आरोप लगाया है. ऑडियो क्लिप वायरल हो जाने के बाद राजस्थान सरकार की ओर से इस संबंध में आईपीस की धारा 124ए और 120बी के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *