Categories
News

यूपी के बुलंदशहर में होने से बची कानपुर जैसी घ’टना, शाहिद उर्फ़ घोड़ा को पकड़ने गयी एसओजी की टीम पर…

कानपुर में हुई घ’टना को अभी ज्यादा दिन नही बीते हैं. पुलिस अब तक विकास दुबे समेत उसके 5 गुर्गों का एन’काउं’टर कर चुकी है और कई लोगों को गि’रफ्तार कर चुकी है. वहीँ इस मामले में 21 लोगों में से बाक़ी लोगों को पुलिस तलाश कर रही है. कानपुर के बिकरू जैसी घटना यूपी में एक बार फिर से होने से बच गयी. हि’स्ट्रीशी’टर को पकड़ने गयी पुलिस जान ब’चाकर वहां से भागी है.

जानकारी के लिए बता दें ये मामला यूपी के बुलंदशहर का है. सादा वर्दी में एसओजी की टीम हि’स्ट्रीशी’टर को गिरफ्तार करने पहुंची थी, जिसके बाद इस स्पेशल ऑपरेशन ग्रुप के पुलि’सक’र्मियों पर ब’दमाश के परिजनों और मोहल्ले के लोगों ने प’थराव शुरू कर दिया. जिसके बाद अपने बचाव के लिए एसओजी की टीम को लिए ह’वाई फा’यरिं’ग करनी पड़ी.

पड़ो’सियों के प’थराव से बचने के बाद एसओजी की टीम के सब इंस्पेक्टर की तहरीर पर चार नामजद और 5-6 अज्ञात लोगों के खिलाफ मुक’दमा दर्ज कर सख्त कार्रवाई करते हुए दोबारा द’बिश देने पहुंची लेकिन तब तक बद’माश वहां से फरार हो चुका था और मौके पर कोई नही मिला.

गौरतलब है कि फ़िलहाल पुलिस हि’स्ट्रीशी’टर के बाकी ठिकानों पर दबिश दे रही है, वहीँ टीम पर प’थराव करने वाले लोगों की भी त’लाश कर रही है. एसओजी की टीम हि’स्ट्रीशी’टर ब’दमाश शाहिद उर्फ़ घोड़ा को पकड़ने के लिए मिर्ची टाला मोहल्ला में द’बिश देने पहुंची. जिसके बाद उसके परिजनों और मोहल्ले के लोगों ने उनपर धा’वा बोल दिया. वो तो पुलि’सकर्मि’यों ने अपने बचाव में हवा’ई फा’यरिंग करते हुए वहां से अपनी जान बचाई नहीं तो कुछ भी अनहोनी हो सकती थी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *