Categories
Other

पाकिस्तानी गेंदबाज़ शोएब अख्तर ने इस अभिनेता को दिया चैलेंज!

पाकिस्तानी क्रिकेट टीम को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट सीरीज में खराब गेंदबाजी की वजह से शर्मनाक हार का सामना करना पड़ा. पाकिस्तान टीम की घटिया गेंदबाजी के बाद हर जगह टीम के गेंदबाजों की आलोचना की जा रही है. पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर ने एक अपने ट्विटर अकाउंट पर एक बात लिखी हैं, जिसे सुनकर सब हैरान हैं. आइये जानते हैं पूरी बात क्या हैं.

गेंदबाज शोएब अख्तर मंगलवार को सोशल मीडिया पर एक ट्वीट का जवाब देते हुए लिखा, ‘तू टाइम और जगह बता और फिर एक बॉल टच करके दिखा’. अपनी तेज रफ्तार गेंद से बल्लेबाजों के अंदर डर पैदा करने वाले पूर्व पाकिस्तान तेज गेंदबाज ने अपने ही देश के सिंगर और एक्टर अली जफर को चैलेंज दिया है. अख्तर ने अली जफर को कहा कि अगर उनके अंदर हिम्मत है तो वो उनकी गेंद का सामना करके दिखाएं. जी हाँ बात कुछ ऐसी थी कि यह सबकुछ मजाक में चल रहा था. मंगलवार शाम शोएब अखतर ने एक ट्वीट किया जिसमें उन्होंने अली जफर को टैग करते हुए लिखा, “सुना है तु बड़ा क्रिकेटर है”.

अख्तर ने अली जफर को जवाब दिया तो फिर उन्होंने भी इसपर पलटवार किया. अली ने जवाब देते हुए लिखा, सुना है भारी गेंदबाजी करवाते हैं आप. तब पूर्व तेज गेंदबाज ने अली को खुला चैलेंज दे डाला. अख्तर ने जवाब में लिखा, ‘तू टाइम और जगह बता और एक फिर एक बॉल टच करके दिखा. आपको बता दे कि पाकिस्तान की तरफ से 46 टेस्ट मैच खेलते हुए पूर्व तेज गेंदबाज ने 178 विकेट हासिल किए हैं. वहीं 163 वनडे खेलते हुए कुल 247 विकेट चटकाए हैं. महज 15 टी20 इंटरनेशनल में खेलते हुए अख्तर ने 19 विकेट हासिल किए हैं.  



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *