Categories
News

गैं’गस्टर दुबे की गि’रफ़्तारी पर बोले शिवराज सिंह चौहान ‘महाकाल की शरण में नहीं…

कानपुर गो’लीकांड का कु’ख्या’त अ’पराधी विकास दुबे जो पिछले करीब के हफ्ते से फरार था. जिसके पीछे पुलिस दिन रात एक कर के उसको पकड़ने की कोशिश कर रही थी. आज सुबह विकास दुबे को सुबह मध्य प्रदेश के उज्जैन में महाकाल मंदिर से उसको ग्रि’फ्तार कर लिया गया हैं.

इसके बाद मध्य प्रदेश के मुखिय शिवराज सिंह चौहान ने एक ट्वीट किया है. सीएम शिवराज ने लिखा है, ‘जिनको लगता है की महाकाल की शरण में जाने से उनके पाप धूल जाएँगे उन्होंने महाकाल को जाना ही नहीं. हमारी सरकार किसी भी अ’पराधी को बख्श्ने वाली नहीं है.’

शिवराज सिंह ने एक और ट्वीट करते हुए लिखा कि ‘विकास दुबे की गि’रफ़्तारी के लिए उज्जैन पुलिस को बधाई.’ इसके बाद सीएम शिवराज ने ट्वीट किया है, ‘मैंने यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से बात कर ली है. शीघ्र आगे की कानूनी कार्रवा’ई की जायेगी. मध्यप्रदेश पुलिस, विकास दुबे को उत्तर प्रदेश पुलिस को सौंपेगी.’

इससे पहले मध्य प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्र ने भोपाल में मीडिया को बताया  कि मैं फिलहाल बता रहा हूं कि हमने लिकास दुबे को गि’रफ्तार कर लिया है. वह हमारी हिरा’सत में है. गृह मंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा ने आगे बताया कि उज्जैन में कु’ख्यात अ’पराधी विकास दुबे के दो साथी भी गि’रफ्तार हुए हैं. इसके आगे नरोत्तम मिश्र ने कहा कि ‘निश्चित रूप से वह प्रारंभ से ही क्रू’रता की हदें पार करता रहा है और उसने जो कृ’त्य किया वह बहुत निंदनी’य था, बहुत चिंत’नीय था. मध्य प्रदेश पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली है. मिश्रा ने बताया कि वा’रदात के बाद से ही हमने पूरे मध्य प्रदेश के अंदर अलर्ट जारी कर दिया था और इस पूरे मामले पर निगाह बनाए हुए थे.

विकास दुबे को लेकर ये बताया जा रहा है कि वो महाकाल मंदिर में दर्शन करने पहूंचा था. जहां मंदिर के पुजारी ने उसको पहचान लिया था. उसके बाद उन्होने तुरंत आनफानन में पुलिस को खबर दी और पुलिस ने विकास दुबे को गिर’फ्तार कर लिया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *