Categories
Other

विकास दुबे के ए’नकाउंट’र के बाद शिवली गाँव में जश्न का माहौल, लोगों ने कहा ‘मिली नई…’

विकास दुबे का कल सुबह यूपी एसटीएफ ने ए’नकाउं’टर कर दिया था. जिसके बाद से उसके गांव और आसपास के गांव और पूरे शहर में आज एक नई सुबह हुई है. विकास के म’रने के बाद से लोग काफी ज्यादा खुश नज़र आ रहे है. विकास के ए’नकाउं’टर की खबर के बाद लोगो ने जश्न मनाया और मिठाई बांटी गई है.

लेकिन बिकरू गांव में तो लोग अभी भी घरों में दुबके हैं, लेकिन कुछ दूर पर  शिवली गांव में लोग जश्न मना रहे हैं. इस गांव के लोग विकास दुबे से इतना खौ’फ खाते थे कि उनका कहना है कि ‘उन्हें आज नई आजादी मिली है.’ शिवली गांव मे विकास दुबे की तकली’फों के झेल रहे लल्लन वाजपेयी ने अपने घर में खुशियां मनाईं. लल्लन वाजपेयी के घर विकास दुबे ने साल 2002 में ब’म और गो’लियों से ह’मला करवाया था.

रिपोर्ट के मुताबिक जो घट’ना लल्लन वाजपेयी के साथ 2002 में हुई थी. उसमें बताया गया है कि तीन लोग मा’रे गए थे. इस घ’टना से पहले विकास दुबे और लल्लन वाजपेयी बहुत अच्छे दोस्त हुआ करते थे. लेकिन इस मामले के बाद दोनो के बीच दुश्म’नी की दिवार खड़ी हो गई थी. आपको बता दें कि कानपुर देहात का शिवली कस्बा एक समय में कु’ख्यात अपरा’धी विकास दुबे का ग’ढ़ माना जाता था. यह वही शिवली गांव है जहां से ही विकास दुबे ने अ’पराध जगत में कदम रखा था.

आपको बता दें कि साल 2002 में विकास दुबे ने लल्लन वाजपेयी पर ह’मला करवाया था. इस हम’ले में लल्लन वाजपेयी घा’यल भी हो गये थे. विकास के ए’नकाउंट’र के बाद लल्लन वाजपेया ने कहा सारा समाज, सारा क्षेत्र बहुत खुश है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *