Categories
Entertainment News

कंगना और उद्धव सरकार के वि’वा’द पर बोले शरद पवार, कहा “राज्य सरकार से ल’ड़ाई नहीं, लेकिन BMC ने…”

कंग’ना र’नौत और शिव से’ना के बीच त’ल्खी अब ह’द्द पा’र करती जा रही है. शिव’सेना के कहने पर बीएमसी ने कंग’ना रनौ’त का मुंबई वाला ऑफिस ढ’हा दिया है. लेकिन कंग’ना ने मुंबई को’र्ट में अपील की जिसके बाद शिवसे’ना और बीएमसी को मुहं की खा’नी पड़ी. लेकिन कं’गना इस समय पूरी तरह से उद्धव सरकार पर ह’म’ला बोल रही है.

वही उद्धव सरकार के अपने लोग भी BMC की इस कार्य’वा’ई की निं’दा कर रहे है. दरअ’सल एनसीपी चीफ शरद पवार ने कहा कि ‘यह कंग’ना और राज्य सरकार के बीच का मस’ला नहीं है. इस मा’मले में राज्य सरकार का कोई रो’ल नहीं था.’ वही पवार ने ये भी कहा कि कंग’ना रनौ’त के द’फ्तर को तो’ड़’ने का काम बीएमसी ने किया है. इसके अलावा उन्होंने ये भी कहा कि ‘बीएमसी की का’र्रवा’ई ने अ’ना’व’श्यक रूप से (कंग’ना को) बोलने का अ’वसर दे दिया है. मुंबई में कई अ’न्य अ’वैध निर्मा’ण हैं. यह देखने की जरू’रत है कि अधि’का’रि’यों ने यह निर्ण’य क्यों लिया. हर कोई जानता है कि मुंबई पुलिस सु’रक्षा के लिए काम करती है.’

बता दें, मुंबई के पाली हिल में स्थित कंग’ना र’नौत के ऑफिस पर बुधवार को BMC के नि’र्दे’श’नु’सा’र जेसी’बी से तो’ड़’फो’ड़ की गई. BMC की कार्र’वा’ई के बाद कंग’ना ने एक बार फिर महाराष्ट्र सरकार पर ह’म’ला’व’र है. उन्होंने एक के बाद एक ट्वीट कर शि’वसे’ना और उद्धव ठाकरे पर नि’शा’ना सा’धा है. साथ ही कंग’ना ने ये भी सा’फ कर दिया है कि वो इतनी आसा’नी से न तो चु’प बै’ठने वालों में से न ही हा’र मानने वालों में से है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *