Categories
Other

बॉलीवुड सेलेब्रिटीज और ISI के बीच सांठगांठ के आरोपों से मचा हड़कंप, लोगों ने की जांच की मांग

बॉलीवुड और अं’डरव’र्ल्ड के रिश्ते काफी पुराने है. कई बार फ़िल्मी सितारे दाउद इब्राहिम के महफ़िलों की रौनक बढाते रहे हैं. अक्सर बॉलीवुड और अं’डरव’र्ल्ड के रिश्तों पर सवाल उठते रहे हैं. लेकिन अब बात अं’डरव’र्ल्ड के दायरे से बाहर निकल कर पाकिस्तानी ख़ुफ़िया एजेंसी ISI तक पहुँच चुकी है. सोशल मीडिया पर कोहराम मचा हुआ है. शाहरुख़ खान लोगों के निशाने पर हैं. शाहरुख़ और उनकी पत्नी गौरी खान की तस्वीरें ISI के करीबी और कश्मीरी अलगाववादी टोनी अशाई के साथ वायरल हो रही है.

एक कश्मीरी ऐक्टिविस्ट अल इस्कंदर (@TheSkandar) ने बुधवार को ट्विटर पर एक के बाद एक कई सिलसिलेवार ट्वीट किये और दावा किया कि टोनी अशाई उर्फ अजीज अशाई ISI समर्थित आ’तंकी संगठन जम्मू-कश्मीर लिबरेशन फ्रंट (JKLF) का सदस्य रहा है. सबूत के लिए अल इस्कंदर ने टोनी के ट्वीट के स्क्रीनशॉट भी शेयर किये जिसमें वो भारत विरोधी बातें करते हुए कश्मीरियों को भड़का रहा है.

एक अन्य ट्वीट में अल इस्कंदर ने ये भी खुलासा किया है कि टोनी अशाई ने शाहरूख खान के ‘दुबई की बिल्डिंग और लॉस ऐंजिलिस के अपार्टमेंट’ की डिजाइन तैयार की थी. अल इस्कंदर ने टोनी, उसके बेटे, आ’तंकी संगठन JKLF के संबंधों को लेकर भी कई खुलासे किये.

ट्विटर पर एक और तस्वीर वायरल होने लगी जिसमे ब्रिटेन में रह रहे भारत-विरोधी ऐक्टिविस्ट अनील मसरर्त के साथ बॉलीवुड सितारे अनिल कपूर, सोनम कपूर भी नज़र आ रहे हैं. अनील मसर्रत ने पाकिस्तानी प्रधानमंत्री इमरान खान की तहरीक-ए-इंसाफ पार्टी के लिए ब्रिटेन में फंड जुटाया था. वो पाकिस्तानी सेना प्रमुख बाजवा का करीबी भी है.

इन खुलासों के बाद तूफ़ान मचा हुआ है. न्यूज चैनलों पर बॉलीवुड और ISI के बीच सांठगांठ को लेकर बहस चल रही है. ट्विटर पर लोग इस पूरे खुलासे की जांच कराने की मांग कर रहे हैं ताकि सच्चाई सामने आ सके.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *