Categories
Other

शाहिद अफरीदी के फिर बिगड़े बोल, कश्मीर को लेकर कही ये बात

पाकिस्तान एक ना’पाक मुल्क हैं. जो कभी भी अपनी हर’कतों से बाज़ नहीं आता हैं. वहां के लोग भी कुछ ऐसे ही हैं. फिर चाहे वहां के वज़ीरे-ए-आज़म हो या वहां के खिलाड़ी वो कब क्या बोलते हैं उनको भी नहीं पता होता हैं. अभी दो-तीन दिन पहले शाहिद अफरीदी ने पीएम मोदी के खिला’फ ज़’हर उगला था. जिसको लेकर देश ने उनको जमकर लताड़ा था.

अब एक बार फिर से पकिस्तान के पूर्व कप्तान शाहिद अफरीदी इन दिनों काफी विवा’दों में हैं. शाहिद अफरीदी का एक विडियो वायरल हुआ था. जिसमें अफरीदी ने कश्मीर और पीएम मोदी को लेकर ज़’हर उगला हैं. इसके बाद भारत में अफरीदी की काफी छीछालेदार हुई थी.

अब अफरीदी का एक और वीडियो वायरल हो रहा है. इसमें वह एक बार अर्न’गल बातें कर रहे हैं. अफरीदी का जो ये विडियो वायरल हो रहा हैं. उसमे उनको ये कहते सुना जा सकता हैं कि ‘मैं पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड से कहना चाहता हूं कि अगली बार जब वह पीएसएल (पाकिस्तान सुपर लीग) का आयोजन करे तो एक नई टीम कश्मीर की भी शामिल करे. मैं उस टीम की अपने आखिरी क्रिकेटिंग साल में कप्तानी करना चाहूंगा. मैं पीसीबी से गुजारिश करूंगा कि अगली फ्रैंचाइजी ‘कश्मीर’ की हो.

अफरीदी ने कुछ दिन पहले जब पीएम और कश्मीर को लेकर ज़ हर उगला था तब हरभजन सिंह, युवराज सिंह, गौतम गंभीर, ने जमकर उनको लताड़ा था और पूरे देश में उनको ट्रोल किया गया था. उसके बाद भी अफरीदी ने अपनी बेशर्मी दिखाते हुए उन्होंने फिर से कश्मीर पर ज़ह’र उगला हैं. कश्मीर को लकर पकिस्तान पूरी तरह से बौराया हुआ घूम रहा हैं. क्योकि उसको पता है कि कश्मीर का वो कुछ भी कर नहीं सकता है इसलिए पाक ऐसी हर’कते करता रहता हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *