Categories
Other

शाहिद अफरीदी ने उड़ाया हिन्दू रीति रिवाज का मजाक!

पाकिस्तान के क्रिकेटर आये दिन अपने बयान से सोशल मीडिया पर छाये हैं. भारतीय टीम या भारत को लेकर बयाँबाजी कर सुर्ख़ियों में आ रहे हैं. ऐसे में पाकिस्तान के एक मशहूर खिलाड़ी ने हिंदुस्तान के पूजापाठ को लेकर कुछ ऐसा बोला जिसे सुनकर आप भी चौंक जायेंगे. आइये देखते है उस शाहिद आफरीदी के वीडियो को जो बताई है एक इंटरव्यू के दौरान.

पाकिस्तान क्रिकेट इन दिनों सुर्खियों में है. शोएब अख्तर द्वारा दानिश कनेरिया पर दिए गए बयान के बाद पाकिस्तान में हिंदू क्रिकेटरों के उत्पीड़न की खबरें चर्चा में हैं. इन खबरों के बीच पाक के पूर्व कप्तान शाहिद अफरीदी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में अफरीदी भारतीय रीति-रिवाजों और पूजा करने के तरीके का मजाक उड़ाते दिख रहे हैं. वीडियो में अफरीदी ने कहा है कि उन्होंने एक बार अपने घर का टीवी तोड़ दिया, लेकिन बेगम की वजह से ऐसा किया. अफरीदी आगे बताते हैं कि पहले हमारे घरों में टीवी चैनलों के ड्रामे चलते थे, मैं बेगम को मना करता था कि आप अकेले में टीवी देखा करो, बच्चों को ना दिखाया करो. अफरीदी ने कहा कि मैं एक बार जब घर आया तो देखा कि मेरी बेटी टीवी चैनल के सामने पता नहीं, क्या करते हैं थाली लेकर, वह इस दौरान हाथ में थाली पकड़ने का इशारा करते हुए ये सब बता रहे हैं.

एक पाकिस्तानी टीवी चैनल के वीडियो में इंटरव्यू के दौरान अफरीदी ने हिंदुओं के आरती करने के तरीकों का मजाक उड़ाया. उन्हें एंकर बताती हैं कि इसे आरती करना कहते हैं. इसके बाद अफरीदी ने आगे कहा कि उनकी बेटी टीवी में देख ये सब कर रही थी. अफरीदी ने आगे बताया कि उन्हें अपनी बेटी को ऐसा करते देखकर काफी गुस्सा आया और उन्होंने अपना हाथ मारकर टीवी को तोड़ दिया.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *