Categories
News

सिंधिया अभी कोरोना से ठीक हुए ही थे कि अब उनके पीए की रिपोर्ट आ गयी पॉजिटिव, जिसके बाद…

देश इस समय कोरोना जैसी महामारी से जूझ रहा है. हर दिन हजारों की संख्या में मरीज बढ़ रहे हैं और सैंकड़ों लोग हर दिन जान दे रहे हैं. कोरोना के मरीजों की संख्या हर दिन एक नया रिकॉर्ड बना रही है. देश में कोरोना के मरीजों की संख्या 7 लाख 20 हजार के पार हो गयी है. हर दिन अब 20 हजार से ज्यादा नये मामले सामने आ रहे हैं. राहत की बात ये है कि भारत में बड़ी संख्या में मरीज ठीक भी हो रहे हैं.

जानकारी के लिए बता दें राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया की मुश्किलें थमने का नाम नहीं ले रही हैं. कांग्रेस छोड़ बीजेपी में शामिल हुए सिंधिया के ऊपर इस समय उपचुनाव को लेकर काफी दवाब है. वह 24 सीटों पर होने वाले उपचुनाव के लिए जमकर मेहनत कर रहे हैं और दावा कर रहे हैं कि सभी सीटें हम ही जीतेंगे. सिंधिया को अभी हाल ही में कोरोना हुआ था, जिसका इलाज चलने के बाद सिंधिया स्वस्थ होकर वापस मैदान में आये लेकिन अब इसी बीच एक और बड़ी खबर आ रही है.

दरअसल सिंधिया का कोरोना अभी ठीक हुआ ही था कि अब उनके पीए अनिल मिश्रा की कोरोना रिपोर्ट भी पॉजिटिव आने से हड़कंप मच गया है. सबसे बड़ी बात ये है कि 2 जुलाई को राजभवन में मंत्रियों के शपथ ग्रहण समारोह में वो मौजूद थे. इतना ही नही भाजपा की वर्चुअल रैली में भी वो कई नेताओं के संपर्क में रहे हैं. अब उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आने से संपर्क में आये लोग बुरी तरह से घबराए हुए हैं.

गौरतलब है कि सिंधिया और उनकी माता कोरोना से संक्रमित थे जिनका इलाज दिल्ली के अस्पताल में चला था, जिसके बाद वो स्वस्थ होकर वापस घर लौटे थे और फिर मंत्रिमंडल के विस्तार में शामिल होने के लिए भोपाल पहुंचे थे. अब उनके पीए की रिपोर्ट पॉजिटिव आने से संपर्क में आने वाले लोगों की मुसीबत बढ़ सकती है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *