Categories
News

मध्यप्रदेश में मंत्रीमंडल के विस्तार के बाद कमलनाथ और दिग्विजय पर बरसे सिंधिया, कहा टाइगर अभी जिंदा है हम उपचुनाव में…

मध्यप्रदेश में बीजेपी की सरकार बनने के बाद आखिरकार कैबिनेट का भी गठन हो गया है. सिंधिया और उनके समर्थक विधायकों के बीजेपी में जाने के बाद ही सूबे में कांग्रेस की सरकार गिर गयी थी जिसके बाद ही भाजपा में दावेदारी करते हुए बहुमत साबित कर सरकार बना ली.

जानकारी के लिए मध्यप्रदेश की शिवराज सरकार का अब कैबिनेट गठन भी हो गया है. अब राज्य की खाली हुई सीटों पर होने वाले उपचुनाव को लेकर तैयारियां तेज हो गयी हैं. दोनों ही दल ने इस चुनाव में जीतने के लिए ताकत झोंक दी है.

राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया ने मंत्रिमंडल के विस्तार के बाद मीडिया से बातचीत करते हुए ऐसी बात कही कि कांग्रेस सहन नही कर पाएगी. सिंधिया ने कहा मध्यप्रदेश की 24 सीटों पर होने वाले उपचुनाव में भाजपा की ही जीत होगी. उन्होंने दिग्विजय और कमलनाथ को ललकार देते हुए कहा टाइगर अभी जिंदा है सारी सीटें हम ही जीतेंगे.

गौरतलब है कि सिंधिया ने कहा राज्य में जनसेवक की जीत होगी, किश्तों में जो सरकार 15 महीने चली उसको मुंहतोड़ जवाब दिया जाएगा. उन्होंने कहा कि कोरोना काल के दौरान भले ही में ग्वालियर, चंबल अंचल में नही था लेकिन सभी कार्यकर्ताओं के संपर्क में था. सिंधिया फाउंडेशन द्वारा लोगों को भोजन के साथ हर संभव मदद भी की गई.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *