Categories
News

लॉक डाउन तोड़ने वालों के लिए सांसद संजय सिंह ने कहा,पुलिसवाले की बात का भी अगर आप पर असर ना हुआ, तो आपका बचना मुश्किल है… सुनिए भाई की भावुक अपील

कोरोना से जंग जीतने के लिए सभी लोग पूरी तरह से कोशिश कर रहे है. इसके अलावा डॉक्टर्स, नर्स, पुलिस सभी अपनी जान की परवाह किये बिना अपने क’र्त्तव्य का पालन कर रहे है. जिसके बीच बार बार लोगो द्वारा लॉक डाउन के नियमों का उ’ल्लंघन करने की खबर भी आये दिन सामने आ रही है. जिसकी वजह से हालत थोड़े ख़राब हो गए है. इसलिए पुलिस के द्वारा लगातार कोशिश की जा रही है ताकि लॉक डाउन को सफल बनाया जा सके.

इसी के बीच एक वीडियो वायरल हुआ है. दरअसल यह वीडियो आम आदमी पार्टी के नेता और राज्यसभा सांसद संजय सिंह का है.जिन्होंने अपने ट्विटर पर एक वीडियो शेयर करते हुए लिखा कि अगर इस पुलिसवाले की बात का भी अगर आप पर असर ना हुआ, तो आपका बचना मुश्किल है… सुनिए भाई की भावुक अपील. दरअसल वीडियो में पुलिस कर्मी पेट्रोलिंग करता हुआ दिख रहा है. जिसमें वो लोगो से अपील कर रहा है कि कोई भी अपने घर से बाहर नहीं निकलेगा और अगर कोई निकलेगा तो तोड़ देंगे तुम्हारे शरीर का कोना कोना, मगर होने ना देंगे तुमको कोरोना.

जाहिर है कोरोना वायरस भारत में अपने पैर पसार चुका है. जिसके चलते लोगो से लगातार अपील की जा रही है साथ ही इसी के कारण लॉक डाउन की अवधि को भी 3 मई तक इसी वजह से बढ़ाया गया है. ताकि जल्द से जल्द इस महामारी से लोगो को बचाया जा सके. वही वीडियो के वायरल होने के बाद अभी तक इस वीडियो को लाखों लोग देख चुके है. 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *