Categories
Entertainment

नेपोटिज्म की सच्चाई पर सैफ अली खान ने किया खुलासा, कहा ‘नेपोटिज्म का शिकार तो…’

बॉलीवुड में नेपोटिज्म को लेकर काफी बातें सामने आने लगी है. जिसके बाद अब बॉलीवुड के पीछे की सच्चाई का लोगो के भी सामने आने लगी है. दरअसल सुशांत की मौ’त के बाद से ही नेपोटिज्म को लेकर बहस तेज़ हो गयी है. जहाँ पर कंगना रनौत से लेकर कई सितारों ने नेपोटिज्म को लेकर कई सारी बातें कही है.

वही लंबे समय से बॉलीवुड में अपनी जगह बनाने वाले अभिनेता सैफ अली खान ने भी नेपोटिज्म को लेकर कई बड़े खुलासे किये है. उन्होंने नेपोटिज्म को लेकर एक वेबिनार में कहा कि नेपोटिज्म का शिकार तो मैं भी हुआ हूं. लेकिन किसी को भी इसमें दिलचस्पी नहीं है. बिजनेस ऐसे ही चलता है. मैं अब नाम तो नहीं लूंगा लेकिन कई बार ऐसा होता था कि किसी के पिता का फोन आता था कि इसे फिल्म में मत लेना. ये सब होता रहता है और मेरे साथ भी हुआ है.

इसके अलावा नेपोटिज्म पर उन्होंने आगे कहा कि किसी विशेष वर्ग को ज्यादा मौके देना और ज्यादा टैलेंटेंड लोगों को छोड़ देना,ये सब ठीक नहीं है. नेपोटिज्म में सबसे बुरा ये होता है कि कई बार काबिल और बेहतरीन कलाकारों को छोड़ उन्हें ले लिया जाता है जो ज्यादा टैलेंटेंड नहीं होते. अब मेरे पास इसका कोई जवाब तो नहीं है. लेकिन ऐसा होता तो है.

जाहिर है सुशांत के चले जाने के बाद से ही नेपोटिज्म पर छिड़ी बहस काफी तेज़ हो गयी है. वही लोगो के सामने भी अब पर्दे के पीछे का का’ला सच सामने आने लगा है. जिसके बाद अब दर्शकों पर निर्भर करता है कि वो खुद नेपोटिज्म को सपोर्ट करते है या रियल टैलेंट को देखना पसंद करते है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *