Categories
Other

ये कोई स्वर्ग की अप्सरा नहीं, बल्कि दिग्गज क्रिकेटर सहवाग की पत्नी हैं!

क्रिकेट को अलविदा कह जाने वाले भारतीय विस्फोटक बल्लेबाज विरेंद्र सहवाग के नाम एक अटूट रिकॉर्ड है जो भव तक नहीं टूटा. दरअसल, 2004 में पाकिस्तान दौरे पर विस्फोटक बैट्समैन वीरेंद्र सहवाग ने एक बॉल में 17 रन बनाने का कारनामा किया था. यह कारनामा सहवाग ने गेंजबाज नवेद उल हसन के खिलाफ किया था. जिससे वह बौखला गया था. नवेद उल हसन ने 3 लगातार नो बॉल की, इसमें से दो बॉलों पर चौके लगे. उसके बाद एक सही बॉल की, जिसपर कोई रन नहीं बना.

आपको बता दें की सहवाग की पत्नी का नाम आरती हैं. इनलोगों की आपसी बोन्डिंग काफी अच्छी हैं. आपको इनके प्यार की एक किस्सा बताते हैं. भारतीय टीम के पूर्व क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग ने एक बार फिर से पत्नी आरती को लेकर मजाक किया है.

उन्होंने आरती के साथ एक तस्वीर ट्वीट करते हुए लिखा है, ‘बीवीजी मुझे राजा बुलाती है. ये एक तरह से शतरंज जैसा है. राजा सिर्फ़ एक ही कदम चल सकता है जबकि रानी जो चाहे कर सकती है… इस पोस्ट के साथ सहवाग ने पत्नी आरती के साथ एक तस्वीर भी ट्वीट की है. इसमें वह एक सोफे पर बैठे हैं और उनकी पत्नी बगल में बैठी हैं. इस तस्वीर को अब तक करीब 1600 लोग रिट्वीट कर चुके हैं. 

इससे पहले रविवार को भारत और पाकिस्तान के बीच मुकाबले के दौरान सौरव गांगुली और वीरेंद्र सहवाग एक-दूसरे के साथ हंसी मजाक कर रहे थे. इस दौरान गांगुली के करियर के आंकड़ों को लेकर सहवाग ने चुटकी ली, जिसके बाद क्रिकेट के दादा यानी गांगुली ने सहवाग को खुला चैलेंज कर दिया.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *