Categories
Other

सचिन तेंदुलकर ने संन्यास के बाद दुबारा क्रिकेट में की वापसी!

सचिन तेंदुलकर के बारे में सभी जानते हैं वो अपने प्रदर्शन से लोगों के दिलों में अपनी अलग पहचान बनायीं हैं. जब सचिन मैदान में खेलने उतरते थे तो लोगों की नज़रे नहीं हटती थी उनके खेलने के प्रदर्शन से. इसके वजह से उन्हें क्रिकेट के भगवान की उपाधि दी गयी हैं. ऐसे में ये न्यूज़ बहुत ही दिलचस्प हैं जानना. आइये आपको दिखाते हैं दुबारा सचिन को खेलते हुए.

इंटरनेशनल क्रिकेट में 100 शतक ठोकने वाले सचिन तेंदुलकर ने रविवार को संन्यास से वापसी की. सचिन ऑस्ट्रेलिया के ऐतिहासिक मैदान मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड में बल्लेबाजी करने उतरे. दरअसल सचिन तेंदुलकर ने ऑस्ट्रेलियाई तेज गेंदबाज एलिस पैरी की चुनौती के बाद ये फैसला लिया और इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलियाई महिला टीम के बीच हुए टी20 मुकाबले के दौरान इन दोनों खिलाड़ियों का मुकाबला हुआ.

सचिन तेंदुलकर ने उसी अंदाज में बल्लेबाजी की शुरुआत की, जिसके लिए वो जाने जाते थे. उन्होंने एलिस पैरी की गेंद पर चौका लगाकर खाता खोला. पैरी ने सचिन के शरीर पर गेंद फेंकी, जिसे उन्होंने फाइन लेग की बाउंड्री की ओर भेज दिया.

इस ओवर में सचिन ने कितने रन बनाए, इसका पता नहीं चल पाया. बता दें सचिन ने पैरी के एक ओवर का सामना करने के लिए भी जमकर प्रैक्टिस की थी. शनिवार को सचिन ने मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड के इनडोर स्टेडियम में काफी देर तक बल्लेबाजी अभ्यास किया था.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *